---विज्ञापन---

बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस जया बच्चन की मां

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri: एक्ट्रेस जया बच्चन की मां को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदिरा भादुड़ी इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और कल उनकी हार्ट सर्जरी होनी है। जया बच्चन की मां हुईं एडमिट (Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन की […]

jaya bachchan mother
jaya bachchan mother

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri: एक्ट्रेस जया बच्चन की मां को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदिरा भादुड़ी इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और कल उनकी हार्ट सर्जरी होनी है।

जया बच्चन की मां हुईं एडमिट (Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन की मां को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबर आ रही है कि कल यानि कि 7 दिसंबर को एक्ट्रेस की मां की हार्ट सर्जरी होनी है। फिलहाल सूत्रों ने बताया कि उनकी तबियत में सुधार है। 93 साल की इंदिरा हार्ट से जुड़ी तकलीफों के चलते अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं। सर्जरी कर उकने पेसमेकर लगाया जाएगा। मां से मिलने जया बच्चन भी लीलावती अस्पताल पहुंची हैं।

स्क्रीनिंग पर नजर आया परिवार

हाल ही में बच्चन परिवार श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म द आर्चीज की फिल्म की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुआ था। इस दौरान अमिताभ, जया, अभिषेक, ऐश्वर्या अराध्या, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा समेत पूरी फैमिली प्रीमियर पर मौजूद थी।

ओटीटी पर होगी रिलीज

पूरी फैमिली की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाईं रहीं। बता दें कि द आर्चीज 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

वहीं जया बच्चन को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। बात करें अमिताभ बच्चन की तो वे इन दिनों टीवी के हिट रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं।

First published on: Dec 07, 2023 12:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.