---विज्ञापन---

‘Jawan’ Shah Rukh Khan ने जब अंडरवर्ल्ड को दिया मुंह तोड़ जवाब, मशहूर फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा

Jawan Shah Rukh Khan On Sanjay Gupta: ‘जवान’ में शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया की उन्हें यूं ही इंडस्ट्री का बादशाह नहीं कहा जाता। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फैंस के बीच इसका क्रेज साफ नजर आ रहा है। वैसे तो ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही […]

Jawan, Shah Rukh Khan, Sanjay Gupta
Image Credit: Google

Jawan Shah Rukh Khan On Sanjay Gupta: ‘जवान’ में शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया की उन्हें यूं ही इंडस्ट्री का बादशाह नहीं कहा जाता। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फैंस के बीच इसका क्रेज साफ नजर आ रहा है। वैसे तो ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए लेकिन रिलीज के बाद सिर्फ 2 दिन में मूवी ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। अब शाहरुख खान को लेकर निर्देशक संजय गुप्ता ने उनकी तारीफ करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जान सभी हैरान हो गए। निर्देशक ने ‘किंग खान’ और अंडरवर्ल्ड को लेकर कुछ ऐसा बताया कि सुपरस्टार शाहरुख सभी के दिलों में और भी अंदर तक बस गए।

यह भी पढ़ें: Jawan देख इस आरोपी को याद आया गोरखपुर ऑक्सीजन कांड, कहा- फिल्म में तो न्याय मिला, रियल लाइफ में नहीं

संजय गुप्ता ने शाहरुख खान के लिए कह दी ऐसी बात  (Jawan Shah Rukh Khan On Sanjay Gupta)

इन दिनों शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ की सफलता को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं जो सिनेमाघरों पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फैंस के अलावा कई हस्तियों ने भी फिल्म के लिए ‘किंग खान’ की तारीफ की।

 Sanjay Gupta

Image Credit: Google

अब फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने भी शाहरुख की तारीफ करते हुए एक नोट लिखा। “मैंने जवान देखी। मैं इसे शेयर करने के लिए मजबूर महसूस कर रहा हूं। 90 के दशक में जब फिल्मी सितारों की अंडरवर्ल्ड बदमाशी अपने चरम पर थी, शाहरुख खान एकमात्र स्टार थे जिन्होंने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने कहा था गोली मारनी है मार दो, पर तुम्हारे लिए काम नहीं करूंगा। मैं पठान हूं और वह आज भी वैसे ही हैं।”

शाहरुख कभी अंडरवर्ल्ड के सामने नहीं झुके

संजय गुप्ता ने 9 सितंबर, 2023 को अपने एक्स हैंडल (पूर्व  ट्विटर) पर ट्वीट किया कि कैसे फिल्म, ‘जवान’ उन्हें 90 के दशक में वापस ले गई, जब शाहरुख अंडरवर्ल्ड के खिलाफ खड़े थे। अपने ट्वीट में संजय ने बताया कि एक बार शाहरुख ने अंडरवर्ल्ड के लोगों से कहा था कि वे उन्हें मार सकते हैं, लेकिन वह उनके सामने कभी नहीं झुकेंगे। उनकी ये बात सभी के दिलों में घर कर गई।

Jawan

संजय के ट्वीट पर नेटिज़न्स के रिएक्शन  (Jawan Shah Rukh Khan On Sanjay Gupta)

फिल्ममेकर संजय गुप्ता के ट्वीट के बाद अब नेटिजन्स के कमेंट की झड़ी लग गई है। एक यूजर ने लिखा-  “इतिहास जानता है कि सलमान ने अंडरवर्ल्ड के सामने घुटने टेक दिए, शाहरुख हमेशा निडर रहे हैं और बॉलीवुड इतिहास में सबसे बड़े आउटसाइड रहे हैं।”  एक अन्य यूजर ने कमेंट किया,”इसलिये समीर वानखेड़े से बातचीत कर रहा था।

” एक और एक्स यूजर ने लिखा, “गैंगस्टर अबू सलेम ने शाहरुख को गोली मारने के लिए एक शार्प शूटर को काम पर रखा था.. फिर भी शाहरुख नहीं डरे और शांति से सलेम को जवाब दिया, ‘मैं तुम्हें नहीं बताता कि किसे गोली मारनी है, इसलिए मुझे मत बताओ कि किसे गोली मारनी है’ फिल्म करनी है।’ #शाहरुख खान: असली जिंदगी के हीरो..”

First published on: Sep 10, 2023 09:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.