Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

आग की चपेट में आया जैकलीन फर्नाडीज का घर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Jacqueline Fernandez Building Caught Fire: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज के घर में आग लगने की खबर सामने आई है...

Jacqueline Fernandez Building Caught Fire: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री के घर में आग लग गई है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो आप साफ देख सकते हैं कि उनकी बिल्डिंग में आग लग गई है। वहीं, घटनास्थल पर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौजूद है।

नवरोज हिल सोसायटी में है जैकलीन का घर

जानकारी के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस का फ्लैट बांद्रा के पाली हिल में नवरोज हिल सोसायटी में है। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्ट्रेस का घर 17 मंजिला ऊंची इमारत में है। हालांकि, अभी तक किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि आग इमारत की 13वीं मंजिल पर स्थित किचन में लगी थी।

आग लगने का कारण अज्ञात

बता दे कि, इस बिल्डिंग में जैकलीन 5 बीएचके लग्जरी फ्लैट में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात करीब 8 बजे आग लगी, जिसके बाद नवरोज हिल सोसायटी की 14वीं मंजिल पर एक कमरे तक पहुंची। हालांकि, अभी तक इस घटना में किसी तरह का नुकसान होने की जानकारी नहीं है। वहीं , अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी।

यह भी पढ़ें- आयशा खान के पाकिस्तानी शोज में काम करने इच्छा से नाराज हुए यूजर्स, जमकर किया ट्रोल

वेलकम टू जंगल का हैं हिस्सा

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कई और भी बड़े एक्ट्रेस कि प्रोजेक्ट पाइपलाइन हैं।

First published on: Mar 06, 2024 11:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.