Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बिकिनी पहन आइरा खान ने काटा बर्थडे केक, शर्टलेस नजर आए आमिर खान

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने अपना 25वां जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता एक साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में आइरा अपने पापा […]

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने अपना 25वां जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता एक साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इस तस्वीर में आइरा अपने पापा आमिर खान, मम्मी रीना और छोटे भाई आजाद के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान मल्टी कलर की बिकिनी पहने केक कट करते देखा जा रहा है। इस दौरान आमिर भी शर्टलेसपहने बेटी की पीठ पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। साथ ही भाई आजाद को तालियां बजाते देखा जा सकता है।

 

और पढ़िएकटरीना कैफ के होमटाउन पहुंचे विक्की कौशल, कपल ने सेलिब्रेट की 5th मंथ एनिवर्सरी

 

 

अपने बर्थडे के मौके पर आइरा फैमिली और दोस्तों के साथ जमकर पुल पार्टी की थी। आइरा ने इससे पहले अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ भी फोटो शेयर की थी। फोटो में दोनों पूल में गले लगा रहे हैं। आइरा ने ब्रालेट पहना हुआ है। नुपुर एक जिम ट्रेनर हैं।

आइरा और नुपुर पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। नुपुर आमिर खान के भी बेहद करीब हैं। नुपुर ने भी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव। आई लव यू सो मच बेब्स।’ कमेंट सेक्शन में भी फैंस दोनों पर काफी प्यार बरसा रहे हैं।

आमिर खान की इसी फैमिली फोटो को देख (Aamir Khan Viral Picture) सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे हैं, और कमेंट कर पूरे परिवार को आड़े हाथों लेते देखे जा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने आइरा के लुक को नापसंद करते हुए प्रतिक्रियाओं की लड़ी लगा दी है। एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा है,’बहुत पारिवारिक माहौल है।’ दूसरे ने लिखा,’ये कोई बर्थ़े पर पहनने वाला अटायर है।’

एक अन्य लिखते हैं,’ये बर्थडे है या पूल पार्टी।’ एक शख्स ने तो ये तक लिख दिया कि दिन पर दिन बॉलीवुड सितारों के पास कपड़ों की कमी हो रही है। आपको बता दें कि आइरा खान थिएटर में काफी एक्टिव हैं। वह कई प्ले को डायरेक्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा आइरा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ मेंटल हेल्थ को लेकर कई पोस्ट शेयर करती हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 09, 2022 09:56 AM