---विज्ञापन---

सामने आई करण जौहर के जन्मदिन की इनसाइड तस्वीरें, सितारों ने जमकर की मस्ती

Karan Johar Birthday Bash Inside। फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया। फिल्म इंडस्ट्री का हर सेलेब्स करण की बर्थडे बैश में शामिल हुआ। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। वहीं अब पार्टी के अंदर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। करण के […]

Karan Johar Birthday Bash Inside। फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया। फिल्म इंडस्ट्री का हर सेलेब्स करण की बर्थडे बैश में शामिल हुआ। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। वहीं अब पार्टी के अंदर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

करण के पार्ट वेन्यू को काफी शानदार तरीके से सजाया गया है, जिसमें लाल रंग की लाइटिंग नजर आ रही है। साथ ही वेन्यू को लाल फूलों के साथ सजाया गया है। ये भव्य आयोजन उनके यश राज स्टूडियो में किया गया था। वेन्यू का कार्पेट भी लाल रंग का था।

करण जौहर के बर्थडे केक की बात करें तो, ये थ्री टायर केक था, जो सफेद और गोल्डन थीम पर बेस्ड था। केक के उपर लिखा है, ’50वां जन्मदिन मुबारक हो करण’। इसके अलावा वेन्यू को खूबसूरत सफेद फूलों और मोमबत्तियों के साथ सजाया गया था।

इस वीडियो में देख सकते हैं करण बर्थडे केक कट करने के बाद केक खाते नजर आ रहे है। बैकग्राउड में गाने की आवाज सुनाई दे रही है। तो वहीं करण एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के गले लगते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में करण अपनी बेस्ट फ्रेंड काजोल और आमिर खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

रविना टंडन के साथ के करण जौहर पोज देते दिखाई दे रहे है। ये तस्वीरें पार्टी के अंदर की है।

इस तस्वीर में करण जौहर फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रहे है।

बॉलीवुड की दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस एक ही फ्रेम है। रविना टंडन और जूही चावला।

 

 

 

 

First published on: May 26, 2022 02:00 PM