---विज्ञापन---

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को इलियाना डिक्रूज कहेंगी अलविदा ? विदेश में सैटेल होने की प्लानिंग

Ileana dcruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंज्वॉय कर रही हैं। कुछ वक्त पहले मां बनी एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच ही खबर आई है कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री को अलविदा कह विदेश में सेटल हो सकती […]

Ileana dcruz
Ileana dcruz

Ileana dcruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एंज्वॉय कर रही हैं। कुछ वक्त पहले मां बनी एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच ही खबर आई है कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री को अलविदा कह विदेश में सेटल हो सकती हैं।

इलियान डिक्रूज छोड़ सकती हैं इंडस्ट्री (Ileana dcruz)

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से छा चुकीं इलियान डिक्रूज को लेकर एक खबर इस वक्त सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि जब से एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी उसी पल से फैंस ये जानना चाहते थे कि आखिर एक्ट्रेस पर्दे पर कब वापसी करेंगी। अब उसी से जुड़ी एक खबर आई है जो फैंस को निराश कर सकती है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इलियाना चकाचौंध भरी दुनिया को अलविदा कहने वाली हैं।

करीबी सूत्र का दावा

हालिया रिपोर्ट की मानें तो इलियाना डिक्रूज अब इंडस्ट्री में वापसी करने के मूड में नहीं हैं। उसी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस माइकल डोनल और बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ विदेश में सेटल होने वाली हैं और इसके चलते वे इंडस्ट्री को अलविदा भी कह सकती हैं। एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से हटकर अब अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं। सूत्र ने कहा- ‘उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें अपने पति और बच्चे के साथ ज्यादा समय बिताने में ज्यादा खुशी मिलती है।’ सूत्र ने ये भी कहा कि इसी के चलते एक्ट्रेस कोई भी नया प्रोजेक्ट लेने से बच रही हैं।

कमाया जबरदस्त नाम

‘बर्फी’, ‘रुस्तम’, ‘रेड’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों के साथ ही एक्ट्रेस ने टॉलीवुड में भी काफी काम कर नाम और शोहरत कमाई है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और फैंस उनसे जुड़ी हर एक खबर में दिलचस्पी रखते हैं ऐसे में फैंस के लिए ये खबर उन्हें निराश कर सकती है। हालांकि, अभी इन बातों पर इलियाना की तरफ से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

First published on: Dec 02, 2023 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.