Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

ऋतिक रोशन ने ‘वेधा’ लुक में मचाया हंगामा, लोगों ने की हॉलीवुड के क्रिस से तुलना

Vikram Veda: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के जानदार एक्टर है जो अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। ऋतिक हैंडसम एक्टर्स में से भी गिने जाते हैं। 48 साल के ऋतिक अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर हर तरफ छाए रहते हैं। करण जौहर की बर्थडे पार्ट में भी वो लाइमलाइट में […]

Vikram Veda: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के जानदार एक्टर है जो अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। ऋतिक हैंडसम एक्टर्स में से भी गिने जाते हैं। 48 साल के ऋतिक अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर हर तरफ छाए रहते हैं। करण जौहर की बर्थडे पार्ट में भी वो लाइमलाइट में रहे। वहीं अब ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो कि इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटो को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा हैं। आप इस फोटो में देख सकते हैं कि, वो शिशे के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। मिरर सेल्फी में वो दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस लुक को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कल रात, दाढ़ी के साथ भी आखिरी पोस्ट।’ इसी के साथ एक्टर ने बताया कि फिल्म विक्रम वेदा से अब जल्द ही उनका नया लुक सामने आएगा।

ऋतिक रोशन के इस पोस्ट को देखते ही फैंस उन्हें इंटरनेशनल हैंडसम, ग्रीक गॉड बताते हुए जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं लोग उनके कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं। इस यूजर ने उनसे सवाल कर पूछा, ‘क्यों दाढ़ी के साथ आखिरी पोस्ट ? कृष 4 की शूटिंग ? इतना ही नहीं फैंस ऋतिक रोशन के लुक को लेकर हॉलीवुड के क्रिस हेम्सवर्थ से भी तुलना कर रहे हैं।

बता दें, ऋतिक रोशन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। कुछ ही देर में एक्टर के पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल गए। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश पर ऋतिक रोशन अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे थे जहां दोनों हाथों में हाथ डाल कर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने फोटोग्राफर्स को भी जमकर पोज दिए और दोनों पर फैंस ने खूब प्यार भी लुटाया।

 

 

First published on: May 26, 2022 01:36 PM