---विज्ञापन---

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में हिना खान पहनेंगी बीड्स और डायमंड वाली ड्रेस!, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी के चलते एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आए दिन चर्चाओं की विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल हो या फिर उनका फैशन सेंस, वो हर जगह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी के साथ जानकारी के लिए आपको बता दें कि […]

मुंबई। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी के चलते एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आए दिन चर्चाओं की विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल हो या फिर उनका फैशन सेंस, वो हर जगह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी के साथ जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिना खान जल्द ही कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 के जरिए दूसरी बार रेड कार्पेट पर चलती नजर आएंगी। इससे पहले साल 2019 में हिना ने रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे थे। लेकिन इसी बीच अब हिना खान के कांस फिल्म फेस्टिवल से जुड़े ड्रेस का एक स्केच भी लीक हो चुका है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी ड्रेस को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस अब काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) के कांस फिल्म फेस्टिवल से जुड़े ड्रेस के स्केच को देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। एक फैन ने हिना खान के आउटफिट के बारे में सवाल करते हुए लिखा, “बिग ब्रेकिंग… कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में कदम रखने जा रही हिना खान के आउटफिट का स्केच लीक हो चुका है। यह शानदार है ना दोस्तों? आपको क्या लगता है कि यह ड्रेस कौन से रंग में ज्यादा अच्छी लगेगी। मैं बहुत उत्साहित हूं और अब इंतजार नहीं कर सकती।”

वहीं एक और फैन ने हिना खान (Hina Khan) के आउटफिट को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, “हिना खान का लुक लीक हो चुका है। यह वाकई में बहुत खूबसूरत है और मैं झूठ नहीं कहूंगा कि वह इसमें बेहद खूबसूरत लगने वाली हैं।” इसी के साथ हिना खान के एक फैन ने ड्रेस से जुड़ी जानकारियां शेयर करते हुए लिखा, “यह ड्रेस ट्रांसपैरेंट मेटालिक गाउन 3डी बीड्स, फेदर और हीरों के साथ तैयार किया गया है।”

हिना खान ने साल 2019 में भी कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरे थे। एक्ट्रेस ने उस वक्त सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। उन दिनों अपने ऑउटफिट और फैशन सेंस के साथ-साथ स्टाइल को लेकर भी हिना काफी सुर्खियों में रही थीं। ऐसे में फैंस यह मान रहे हैं कि हिना खान इस साल भी धमाल मचाने वाली हैं। वहीं आपको बता दें कि इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के अलावा टीवी एक्ट्रेस हेली शाह भी नजर आएंगी।

First published on: May 13, 2022 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.