Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी ‘हेरा फेरी 3’, अक्षय कुमार के फैंस को लगा झटका

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की फिल्म'भूल भुलैया' के अगले पार्ट से तो पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है, और अब वह अक्षय की एक समय पर सुपरहिट रही फिल्म 'हेरा फेरी' का सीक्वल करने जा रहे हैं।

Hera Pheri 3: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) एक समय पर कॉमेडी के बादशाह रहे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को वेलकम, गरम मसाला, हाउसफुल, दे दना दन और भूल भुलैया जैसी काफी हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में से एक नाम ‘हेरा फेरी’ का भी है। यह फिल्म अपने समय की सुपर कॉमेडी रही है। लोगों को इसके बाद अक्षय कुमार की ‘फिर हेरा फेरी’ भी बहुत पसंद आई है। काफी समय से इस फिल्म की फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त ‘हेरा फेरी 3’ के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं,लेकिन कुछ भी पक्के तौर पर नहीं बताया गया था। अब हाल ही में ‘हेरी फेरी 3’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पता चला है कि हेरा फेरी के इस पार्ट में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन(Kartik Aryan) नजर आने वाले हैं। यह सुनकर अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है।

और पढ़िएKangana Ranaut: ट्विटर पर अपनी वापसी का इंतजार कर रही हैं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

बाबू भैया ने ट्वीट कर किया खुलासा

‘फिर हेरा फेरी’ में बाबू राव का किरदार निभाने वाले एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि इस बार अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी’ में नजर आने वाले हैं। जब ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर परेश रावल से पूछा कि ‘क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3′ कर रहे हैं??’ तो इस बात का जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा, ‘हां यह सच है’।

- विज्ञापन -

इससे पहले की थी ‘भूल भुलैया 2’

कार्तिक आर्यन ने इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म’भूल भुलैया’ भी की थी जो काफी बड़ी हिट बनकर सामने आई।’भूल भुलैया 2’ने काफी समय बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कराई थी जब लॉकडाउन के बाद इतने ज्यादा लोग सिनेमाघरों में मूवी देखने आए। अक्षय कुमार की भूल भुलैया लेने के बाद अब कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3’ भी करने जा रहे हैं, यह खबर सुनकर अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है।

अक्षय कुमार के फैंस को लगा झटका

लोग शुरू से ही अक्षय की कॉमेडी के दीवाने हैं। उनकी फिल्मों में मजाकिया तरीके से हंसाने का अंदाज सभी को बहुत पसंद आता है। भूल भुलैया, हेरा फेरी, वेलकम और कई अन्य कॉमेडी फिल्मों के हिट होने का एक कारण अक्षय कुमार की एक्टिंग भी है ऐसे में कार्तिक आर्यन के अक्षय की एक और फिल्म में जगह लेने से अक्षय के फैंस को बड़ा झटका लगा है। यहां तक कि एक यूजर ने ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए लिखा है की ‘नो अक्षय नो हेराफेरी’ वहीं एक दूसरा यूजर यह जानना चाहता है कि फिल्म की और स्टारकास्ट क्या होगी। कमेंट्स देखकर ऐसा लगता है कि फैंस, हेरा फेरी 3 में भी अक्षय को देखना चाहते थे लेकिन अब कार्तिक आर्यन यह फिल्म करने जा रहे हैं।

और पढ़िएAmitabh-Abhishek Video: अमिताभ और अभिषेक बच्चन पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, माथा टेक बप्पा का लिया आशीर्वाद

अपने समय की हिट रही है हेरा फेरी

अक्षय कुमार(Akshay Kumar),सुनील शेट्टी (suniel shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ पिछले कुछ सालों में काफी पॉपुलर हो गई है। इस फिल्म में तीनों एक्टर्स की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आई है और तो और फिल्म हेरा फेरी को अब तक की बेस्ट हिंदी कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है। ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद ‘हेरा फेरी 3’का फैंस ने बहुत सालों से इंतजार किया है और अब वह यह जानने के लिए एक्साइटिड हैं कि इस फिल्म में क्या खास देखने को मिलने वाला है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी ने दिखाई बेटी की शक्ल, तस्वीरें वायरल

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी...

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव...

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी ने दिखाई बेटी की शक्ल, तस्वीरें वायरल

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बीते साल की 11 नवंबर को दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। जोड़े के घर दूसरी...

Disadvantages of Dieting: पतले होने के चक्कर पड़ सकते हैं लेने के देने, जानें डाइटिंग करने के नुकसान  

Disadvantages of Dieting: हर कोई अपने आपको फिट और स्लिम रखना चाहता है। इसके लिए वो कई प्रकार के जतन भी करते हैं। दरसल...

Benefits Of Ber: खट्टे-मीठे बेर सेहत के लिए भी हैं लाभकारी, जानें इसके फायदे

Benefits Of Ber: खट्टे मीठे से बेर (Ber) खाने में बहुत ही टेस्टी लगते हैं। बेर का सर्दियों में सीजन (Winter season) होता है...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version