Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kangana Ranaut: ट्विटर पर अपनी वापसी का इंतजार कर रही हैं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अक्सर विवादों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब कंगना ने ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बताने के बाद इंस्टाग्राम को 'गूंगा' बता दिया है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर विवादों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि उनकी चर्चा हर जगह हो रही है। कंगना ने हाल ही में ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बताया था। अब, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर निशाना साधते हुए उसे ‘गूंगा’ बता दिया है।

और पढ़िएMoney Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को अंतरिम जमानत बढ़ी, रेगुलर बेल पर इस दिन आएगा फैसला

2021 में कंगना का ट्विटर अकाउंट हुआ था डिलेट

ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए मई 2021 में कंगना का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। अब, एलॉन मस्क के ट्विटर अधिग्रहण के बाद, कंगना उन पोस्टों को फिर से साझा कर रही हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वापसी की बात करती हैं। इंस्टाग्राम पर कटाक्ष करते हुए उनका नवीनतम बयान यह भी बताता है कि वह प्लेटफॉर्म की तुलना ट्विटर से कर रही थीं।

कंगना ने इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

शुक्रवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “गूंगा इंस्टाग्राम तस्वीरों के बारे में है, जो कुछ भी राय लिखता है वह अगले दिन गायब हो जाता है, जैसे कि हर कोई एक चंचल, तुच्छ डंबो है, जो यह नहीं देखना चाहता कि उसने क्या लिखा है। एक दिन पहले क्योंकि उनका वैसे भी मतलब नहीं होता जो वे कहते हैं, इसलिए यह (होना चाहिए) बल्कि गायब हो जाता है।”

कंगना ने आगे लिखा, “लेकिन हम में से कुछ लोगों के बारे में क्या है, जो उनकी हर बात का मतलब रखते हैं और उन लोगों के लिए अपने विचारों का दस्तावेजीकरण करना चाहते हैं, जो उनमें तल्लीन करना चाहते हैं, एक संवाद या बातचीत शुरू करते हैं। ये मिनी ब्लॉग हैं, जो विषय और वस्तु दोनों के विकास के लिए व्याख्याओं के लिए खुले होने चाहिए।”

और पढ़िएPriyanka Chopra: अमेरिका लौटते ही क्रिसमस की तैयारियों में जुटीं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती के साथ आईं नजर

इमरजेंसी में आएंगी नजर

कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में असम का दौरा किया था और सेट से इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की थीं। पीरियड ड्रामा में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी हैं। आपातकाल के अलावा, कंगना की आगामी परियोजनाओं में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के साथ टीकू वेड्स शेरू और प्रदीप सरकार द्वारा अभिनीत थिएटर कलाकार नोटी बिनोदिनी की एक बायोपिक शामिल है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts