Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Amitabh-Abhishek Video: अमिताभ और अभिषेक बच्चन पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, माथा टेक बप्पा का लिया आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचे हैं जिनका वीडियो वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Amitabh Bachchan And Abhishek Bachchan Video: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचे हैं जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों माथा टेककर बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए ये खास वीडियो।

और पढ़िएAn Action Hero Trailer: हीरो आयुष्मान खुराना को मारने निकले जयदीप अहलावत, भागम-दौड़ी में दिखा जबरदस्त एक्शन

पिता-पुत्र ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं और बप्पा का माथा टेककर आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। इस वीडियो को महज कुछ ही देर में हजारों लाइस मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिता-पुत्र को एक साथ देखकर फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं और उनकी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

 ‘ऊंचाई’ में नजर आ रहे ‘बिग-बी’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले है। दरअसल अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में नजर आएंगे। ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आएंगे। ‘ऊंचाई’ राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है जिसे सूरज बड़जात्या बना रहे हैं और ये आज रिलीज हो गई है।

और पढ़िएPreity Zinta: प्रीति जिंटा ने मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) वेब सीरीज ‘ब्रीद इनटू द शैडो-2’ (Breathe: Into the Shadows Season 2) में नजर आ रहे हैं। ये सीरीज 9 नवंबर को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो चुकी है। इसमें अभिषेक के साथ-साथ अमित साध भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ नित्या मेनन, सैयामी खेर भी नजर आ रही हैं। बता दें, ‘ब्रीद’ फ्रैंचाइजी के निर्देशक मयंक शर्मा ने 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है। फिल्म के निर्माता अबुदंतिया एंटरटेनमेंट है। ये एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने परिवार को बचाने की हर कोशिश करता है। वहीं अब देखना होगी कि पिता और पुत्र की फिल्मों को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts