---विज्ञापन---

Ghoomer Box Office Collection Day 5: गदर 2 के आगे जूनियर बच्चन की घूमर का निकला दम, अब तक इतना किया कलेक्शन

Ghoomer Box Office Collection Day 5: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की घूमर (Ghoomer) सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 के बीच में फंसती नजर आ रही है। दोनों फिल्मों की बंपर कमाई का असर इसकी कमाई पर सीधे तौर पर पड़ता नजर आ रहा है। घूमर ने 18 अगस्त को […]

Ghoomer Box Office Collection Day 5, Abhishek Bacchan, Amitabh Bachchan, Saiyami Kher, Angad Bedi, Ghoomer
Image Credit: Google

Ghoomer Box Office Collection Day 5: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की घूमर (Ghoomer) सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 के बीच में फंसती नजर आ रही है। दोनों फिल्मों की बंपर कमाई का असर इसकी कमाई पर सीधे तौर पर पड़ता नजर आ रहा है। घूमर ने 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, ऐसे में इसे रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं। घूमर की ओपनिंग डे की कमाई की बात करें तो वो सिर्फ 85 लाख रुपये की थी। वहीं अब फिल्म का 5वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है जो कुछ खास नहीं रहा। तो आइए बिना देर किये जानते हैं कि फिल्म ने अपने रिलीज के 5वें दिन कितने करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें:  OMG 2 की रफ्तार पड़ी धीमी, 12वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

 ये है घूमर का 5वें दिन का कलेक्शन   (Ghoomer Box Office Collection Day 5)

लंबे समय के बाद अभिषेक बच्चन ने फिल्म घूमर से बड़े पर्दे पर एंट्री मारी है। फिल्म में जूनियर बच्चन के साथ सैयामी खेर ने अपनी दमदार अदाकारी से सभी को हैरान कर दिया है। घूमर को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं, ऐसे में मूवी का 5वें दिन का कलेक्शन भी सबके सामने आ गया है। ऐसे में अगर बात फिल्म के पांचवें दिन के कलेक्शन की करें तो मूवी ने अपने रिलीज के 5वें दिन 75 लाख रुपये कमाए हैं इस तरह से इसका टोटल कलेक्शन 4 करोड़ 95 लाख रुपये हो गया है।

ये है घूमर की स्टोरी  (Ghoomer Box Office Collection Day 5)

बात फिल्म की स्टोरी की करें तो ये क्रिकेट पर आधारित फिल्म है। फिल्म में एक ऐसी क्रिकेट लवर की स्टोरी है जिसका सपना ही क्रिकेटर बनने का है। ये कहानी है अनीना दीक्षित की जो हमेशा से ही प्रोफेशनल क्रिकेटर बनकर अपने देश-भारत के लिए क्रिकेट खेलना चाहती है। हालांकि उसके इस सपने के बीच अनगिनत मुश्किलें आती हैं जिनको पार करके ही वो अपनी मंजिल तक पहुंच पाती है और इसी मंजिल तक पहुंचने में अभिषेक बच्चन उसका साथ देते हैं। फिल्म की पूरी कहानी इन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

घूमर की स्टारकास्ट

आपको बताते चलें कि घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ सैयामी खेर (Saiyami Kher) ने अपनी दमदार अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म में इन दोनों के अलावा शबाना आजमी, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अंगद बेदी (Angad Bedi) भी नजर आए हैं। सभी ने अपने काम को अच्छे से अच्छा करने का भरसक प्रयास किया है जो फिल्म में दिखाई भी दे रहा है।

First published on: Aug 23, 2023 09:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.