Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजकुमार राव और पत्रलेखा का डांस देख एक्साइटेड हुए फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर बरसाया प्यार

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और उनकी वाइफ पत्रलेखा आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इन दिनों भी इस कपल का एक डांस वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसे खुद एक्टर राजकुमार राव ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में राजकुमार राव और पत्रलेखा फिल्म ‘सत्या’ के गाने ‘सपने में मिलती है’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ही इस वीडियो में मस्ती भरे मूड में नजर आए।

राजकुमार राव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब आपका पार्टनर ही आपका बेस्ट डांसिंग पार्टनर भी हो तब।’ इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह राजकुमार और पत्रलेखा एक-दूसरे के साथ वेडिंग मूड में डांस कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में पत्रलेखा और राजकुमार के डांस स्टेप को देखने के बाद फैंस भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

 

और पढ़िए –  Koffee With Karan 7: पहली बार तीनों खान एक साथ आएंगे नजर, लाइफ से जुड़े खोलेंगे कई राज

 

 

 

और पढ़िए –  Thor Love And Thunder: आखिरकार ‘थॉर-लव एंड थंडर’ की नई रिलीज डेट आई सामने, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

 

बता दें कि फिल्म ‘सत्या’ का ये गाना शादियों और पार्टियों में आज भी खूब प्ले किया जाता है। इसी के साथ इस एवरग्रीन गाने पर राजकुमार राव और पत्रलेखा को डांस करता देख फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है। कई लोग तो कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘ये दोनों साथ में बहुत ज्यादा क्यूट लगते हैं।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘वाह भाई मौज कर दी।’

इसके अलावा कई यूजर्स ने तो इस कपल के डांस को देखने के बाद हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। पत्रलेखा और राजकुमार राव का ये डांस वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि अब लोग इसे शेयर भी करने लगे हैं। बता दें कि लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल 15 नवंबर को राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ सात फेरे लिए थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts