Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ पर फैंस ने लुटाया प्यार, 200 करोड़ के पार पहुंचा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

PS 2 Box Office Collection: ‘पोन्नियिन’ सेल्वन 2’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फिल्म का दूसरा पार्ट भी अपने पहले पार्ट की तरह ही ऑडियंस को पसंद आ रहा है। ये फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। खास बात तो यह है कि ‘पोन्नियिन’ सेल्वन 2’ ने […]

PS 2 Box Office Collection

PS 2 Box Office Collection: ‘पोन्नियिन’ सेल्वन 2’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फिल्म का दूसरा पार्ट भी अपने पहले पार्ट की तरह ही ऑडियंस को पसंद आ रहा है। ये फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। खास बात तो यह है कि ‘पोन्नियिन’ सेल्वन 2’ ने अपनी रिलीज के चार दिनों के अंदर ही वर्ल्ड वाइड कमाई कर नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया है।

200 करोड़ का आंकड़ा किया पार (PS 2 Box Office Collection)

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को क्रिटिक्स और ऑडियंस का अच्छा रिव्यू मिल रहा है। ये फिल्म मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म बताई जा रही है। फिल्म रिलीज के बाद से दुनियाभर में धमाल मचा रही है और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर भी इसने मैजिकल 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पीएस-2″ को दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी लगाने में 4 दिन लगे हैं, जबकि पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई पहली फिल्म “पीएस-1” को इस माइल्स स्टोन को पार करने में 3 दिन लगे थे “पीएस-2” का 4-दिन का कुल कलेक्शन लगभग 210 करोड़ होना चाहिए जो “PS-1” के पहले तीन दिनों की कमाई थी।

‘पोन्नियन सेल्वन 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इंडियन बॉक्स ऑफिस की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ कमाए थे। वही दूसरे दिन फिल्म की कमाई 26.2 करोड़ रुपये रही। तीसरे दिन फिल्म ने 30.3 करोड़ का बिजनेस किया और चौथे दिन यानी पहले सोमवार को फिल्म ने 24.52 करोड़ रुपये बटोरे।

फिल्म की स्टार कास्ट

‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकार हैं। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

First published on: May 02, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.