---विज्ञापन---

जब पति की इस हरकत से परेशान होकर ईशा देओल ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा, कुछ ऐसा है थप्पड़ से तलाक तक का सफर

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: ईशा और भरत जब अच्छे दोस्त थे तब कुछ ऐसा हुआ था कि हेमा मालिनी की लाडली ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था....

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce after 12 years of marriage dharmendra hema malini daughter love story
Esha Deol Bharat Takhtani Divorce after 12 years of marriage dharmendra hema malini daughter love story

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: बी-टाउन एक्ट्रेस और स्टारकिड ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी से 12 साल बाद तलाक (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce) लेने का फैसला लिया है। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि दोनों के बीच अनबन है। वहीं, अब ईशा ने अपने पति से अलग होने के फैसले को आधिकारी कर दिया है। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं , जिनके नाम राध्या और मिराया हैं।

टिश्यू पेपर से शुरू हुई लव स्टोरी

ईशा और भरत की लव स्टोरी फिल्म की कहानी जैसी है, जब दोनों 13 साल के थे तब उनकी पहली मुलाकात हुई थी। अलग-अलग स्कूल में पढ़ने की वजह से दोनों की मुलाकात एक इंटर स्कूल कंपटीशन के दौरान हुई थी। पहली ही नजर में भरत ईशा पर दिल हार बैठे थे। धर्मेंद्र की लाडली के दिल में भी (Esha Deol Bharat Takhtani Divorce) भरत के लिए कुछ-कुछ होने लगा, जिसके बाद उन्होंने एक टिश्यू पेपर पर अपना नंबर लिखकर उन्हें दिया था। बचपन से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। दोनों की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है।

यह भी पढ़ें- Eisha Deol Divorce: हुआ कन्फर्म, शादी के 12 साल बाद पति भरत से अलग हुई धर्मेद्र की बेटी

जब ईशा ने जड़ दिया था भरत को थप्पड़

ईशा और भरत जब अच्छे दोस्त थे तब कुछ ऐसा हुआ था कि हेमा मालिनी की लाडली ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। कहा जाता है कि भरत ने ईशा का हाथ पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी ये हरकत ईशा को पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से उन्होंने भरत को जोर का थप्पड़ जड़ दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने कहा था कि हम इममैच्योर थे और कई साल तक एक-दूसरे से हमने बात नहीं की थी, लेकिन 10 साल बाद हमारी दोबारा मुलाकात हुई और यही से हमारी प्रेम कहानी शुरू हुई।

First published on: Feb 06, 2024 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.