---विज्ञापन---

तलाक लेंगी Emraan Hashmi की वाइफ! इस वजह से टूटने की कगार पर आया एक्टर का घर!

Emraan Hashmi Wife Want Divorce: इमरान हाशमी ने खुद बड़ा खुलासा किया है कि उनकी वाइफ परवीन उनसे तलाक की मांग कर रही है।

Emraan hashmi Divorce
Emraan hashmi Divorce

Emraan Hashmi Wife Want Divorce: बॉलीवुड गलियारों में आए दिन किसी ना किसी स्टार के तलाक की खबरें सामने आ रही है। इस अब हिंदी सिनेमा में सीरियल किसर के नाम से पॉपुलर एक्टर इमरान हाशमी के तलाक की खबरें चर्चा का बाजार में छाई हुई हैं।

तलाक मांग रही वाइफ

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी वेब सीरीज शोटाइम के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि मेरी वाइफ मुझे छोड़ने का सोच रही है, वो मुझे लगातार धमकी दे रही है। लेकिन अब तक उसने ऐसा नहीं किया है। चलिए बताते है कि आखिर क्यों सीरियल किसर की वाइफ उनसे अलग होने के बारे में सोच रही हैं।

डाइट बनी मुसीबत (Emraan Hashmi Wife Want Divorce)

हालांकि एक्टर ने यह बात मजाक में बोली है, उन्होंने आगे बताया कि वो जिस डाइट को पिछले दो साल से फॉलो कर रहे हैं, उसको उनकी वाइफ नहीं खाती है। वो अभिनेता को एक जैसा खाना खाता देखकर ही बोर गई हैं। इस वजह से वो उनसे कई बार तलाक की मांग कर देती हैं।

इमरान की खास डाइट

एक्टर ने अपनी डाइट के बारे में बताते हुए कहा कि मैं सलाद में एवोकाडो, ब्रसेल्स, स्प्राउट्स, लेटिष, रॉकेट लीव्स होता है। फिर मैं कीमा और शकरकंद लेता हूं। मेरा दोपहर और रात दोनों समय का खाना होता है। इसके अलावा एक्टर चिकन कीमा भी खाते हैं, क्योंकि उसे पचाना आसन होता है। फिट बॉडी के लिए इमरान खान इस तरह की डाइट को फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद इमरान खान ने साउथ एक्ट्रेस संग रिश्ते पर लगाई मुहर

First published on: Mar 07, 2024 06:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.