---विज्ञापन---

एक गलती की वजह से ट्रोल हो गए उर्वषी-एल्विश, लोगों ने बोला सलमान-ऐश्वर्या की सस्ती कॉपी

Elvish Yadav Urvashi Rautela Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वषी रौतेला और सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का अवेटेड सॉन्ग ‘हम तो दीवाने’ सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। आज एल्विश यादव ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट देते हुए इस गाने को पोस्ट […]

Elvish Yadav Urvashi Rautela Trolled
Elvish Yadav Urvashi Rautela Trolled

Elvish Yadav Urvashi Rautela Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वषी रौतेला और सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का अवेटेड सॉन्ग ‘हम तो दीवाने’ सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। आज एल्विश यादव ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट देते हुए इस गाने को पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- सिस्टम सेट है। भाई के बर्थडे पर तोहफा कबूल करो।

रिलीज हुआ ‘हम तो दीवाने’ सॉन्ग (Elvish Yadav Urvashi Rautela Trolled)

अब जाहिर सी बात है, एल्विश यादव जैसे स्टार का गाना रिलीज हुआ था तो वायरल हो तो होना ही थी। कुछ ही घंटों में वीडियो पर लाखों में व्यूज भी आ गए लेकिन इसी के साथ ही ट्रोलर्स का भी सैलाब आ गया। दरअसल गाने में एक सीन है जिसमें उर्वषी रौतेला अपनी आंख का काजल निकाल कर एल्विश के लगाती हैं और बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म हम दिल दे चुके सनम में फेमस सॉन्ग ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में भी ऐश्वर्या अपनी आंख का काजल निकालकर सलमान खान के नजर का टीका लगाती हैं।

 

सीन कॉपी कर हो गए ट्रोल

बस फिर क्या था, इतनी क्लासिक और यादगार फिल्म का सीन चुराने का खामियाजा तो भुगतना ही था और खासकर तब जब खुद मेकर्स इस सीन की तुलना कर रहे हों। जी हां दरसअल उर्वषी रौतेला टीम ने खुद दोनों सीन की क्लिपिंग साथ रखते हुए एक वीडियो शेयर किया। ऐसे में जिन फैंस को नहीं भी पता था उन्हें पता चल गया और उन्होंने मेकर्स से लेकर दोनों स्टार्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बात यहां तक पहुंच गई कि लोगों ने एल्विश-उर्वषी को सलमान-ऐश्वर्या की सत्ती कॉपी तक बता डाला। एक यूजर ने लिखा- अरे यार ये क्या कर दिया…आइकॉनिक सीन का मजाक।

काफी दिन से थी चर्चाएं

पिछले कुछ दिनों से इसको लेकर काफी चर्चाएं थीं। हाल ही में दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर भी आई थी जिसमें दोनों इसकी शूटिंग कर रहे थे। तभी से एल्विश के फैंस में इस गाने को लेकर बज बन गया था। आज आखिरकार इसका गाना रिलीज हो गया।

First published on: Sep 14, 2023 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.