---विज्ञापन---

Dunki Trailer Release Date: सामने आई डंकी ट्रेलर की तारीख, ‘जवान’ और ‘पठान’ के कब रिलीज हुए थे ट्रेलर?

Dunki Trailer Release Date: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान साल की दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब तीसरी की तैयारी में लगे हैं। जी हां उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी रिलीज की तैयारी में लगी हुई है। उससे पहले फिल्म के ट्रेलर को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। डंकी ट्रेलर रिलीज डेट (Dunki Trailer […]

Dunki Trailer Release Date
Dunki Trailer Release Date

Dunki Trailer Release Date: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान साल की दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब तीसरी की तैयारी में लगे हैं। जी हां उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी रिलीज की तैयारी में लगी हुई है। उससे पहले फिल्म के ट्रेलर को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

डंकी ट्रेलर रिलीज डेट (Dunki Trailer Release Date)

साल 2023 शाहरुख खान के लिए लकी साबित हुआ है। साल की शुरुआत में पठान, सितंबर में जवान ने वर्ल्ड वाइड न सिर्फ अच्छी कमाई थी बल्कि कई रिकॉर्ड भी ब्रेक किए थे। अब उनकी अगली फिल्म डंकी पर सबकी निगाहें हैं जो 21 दिसंबर को थिएटर में उतरेगी। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस में इस कदर क्रेज है कि वे पल-पल की खबर पर नजर रखे हुए हैं। इस बीच लेटेस्ट अपडेट आई है कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म की रिलीज के ठीक 2 हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा।

कब हुआ था पठान और जवान का ट्रेलर रिलीज ?

सूत्रों की मानें तो 7 दिसंबर को डंकी का ट्रेलर आएगा जबकि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। दिलचस्प बात ये है कि जनवरी में रिलीज हुई पठान का ट्रेलर भी फिल्म की रिलीज के लगभग 2 हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया था। बता दें कि पठान का ट्रेलर 10 जनवरी तो वहीं फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। वहीं जवान का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज किया गया था और फिल्म सिनेमाघरों में 7 सितम्बर को रिलीज हुई थी।

मल्टी स्टारर है फिल्म

हालांकि अभी मेकर्स या फिर शाहरुख खान की तरफ से रिलीज डेट पर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मेकर्स फिलहाल फिल्म को फाइनल टच देने में लगे हुए हैं। हाल ही में राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए थे। मल्टी स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा, तापसी पन्नू, विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

First published on: Nov 30, 2023 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.