Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Dunki First Review : रिलीज से पहले ही और जवान हुआ पठान, रोमांटिक शाहरुख ने डंकी में दिया गजब का मैसेज

Dunki First Review: शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर साल में तीसरी बार वापसी करने की ठानी है और ऐसा लग रहा है कि पहले दो बार की तरह इस बार भी वो बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी जल्द ही रिलीज होने जा रही […]

Dunki first review
Dunki first review

Dunki First Review: शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर साल में तीसरी बार वापसी करने की ठानी है और ऐसा लग रहा है कि पहले दो बार की तरह इस बार भी वो बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी जल्द ही रिलीज होने जा रही है और उससे पहले फिल्म का रिव्यू सामने आ गया है।

लव, थ्रिल और स्ट्रॉन्ग मैसेज (Dunki First Review)

शाहरुख खान, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे स्टार्स से भरी इस फिल्म में शाहरुख खान हार्डी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं तापसी पन्नू मनु के रोल में हैं जो शाहरुख खान की लवर हैं। एक्शन, कॉमेडी, थ्रिल, लव स्टोरी से भरी इस फिल्म के हर हिस्से में रोमांच है। बात करें फिल्म के रिव्यू की तो प्रोड्यूसर और एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने फिल्म का पहला रिव्यू देते हुए X अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की तारीफ की है।

महिलाओं के लिए है डंकी

गिरीश ने पोस्ट में लिखा-अगर पठान और जवान ने पुरुष दर्शकों को अधिक आकर्षित किया, तो डंकी महिलाओं के लिए है। उन्होंने कहा कि हर महिला जो कभी भी उपेक्षित या अप्रभावित महसूस करती है, उसे डंकी के साथ प्रतिध्वनि मिलेगी। जौहर ने आगे लिखा-डू के बिजनेस का नेतृत्व महिलाएं करेंगी।

जवान के बाद अब डंकी पर निगाहें

इससे साफ जाहिर है कि फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ऑडियन्स इस पर कैसा रिएक्शन देती है और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म पठान, जवान और एनिमल जैसा कोई रिकॉर्ड बना पाएगी या फिर नहीं क्योंकि गदर सहित इन तीनों ही फिल्मों ने 500 करोड़ के पार का बिजनेस कर बॉक्स ऑफिस पर एक नया ही ट्रेड सेट कर दिया है ऐसे में अगर डंकी इसके आसपास का भी बिजनेस करती है तो ये कोई हैरानी की बात नहीं है।   फिलहाल राजकुमार हिरानी के फैंस एक बार फिर वक्त निकाल थिएटर में जाने की हिम्मत कर सकते हैं क्योंकि शाहरुख खान के साथ इस बार उनकी जुगलबंदी एकदम फिट बैठी है।

First published on: Dec 19, 2023 08:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.