---विज्ञापन---

Dunki Box Office Collection Day 6: धीमी चाल के बाद भी इतने करोड़ कमा गई शाहरुख खान की डंकी

Dunki Box Office Collection Day 6: साल की शुरुआत से लेकर आखिरी तक, पूरा साल शाहरुख खान के नाम रहा। साल में तीन हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में लगी हुई है। ऐसे में सभी की […]

Dunki
Dunki

Dunki Box Office Collection Day 6: साल की शुरुआत से लेकर आखिरी तक, पूरा साल शाहरुख खान के नाम रहा। साल में तीन हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में लगी हुई है। ऐसे में सभी की नजरें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ही हैं।

जवान, पठान के आगे ठहर गई डंकी (Dunki Box Office Collection Day 6)

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसी फिल्म के साथ ही एक बार फिर शाहरुख खान ने फैंस के दिल में उतरने की कोशिश की। हालांकि इस बार पठान और जवान जैसी बात नहीं बनी। फिल्म को पहले दिन देखने के बाद जो रिव्यू सामने आए वो उतने लुभावने नहीं थे कि लोग थिएटर तक जाने को मजबूर हो जाएं और उसका नतीजा ये हुआ का फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उस लेवल तक नहीं पहुंचा जो पहली दो फिल्मों का रहा था।

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहला दिन- 29.2
दूसरा दिन-20.12
तीसरा दिन- 25.61
चौथा दिन-30.07
पांचवा दिन-24.32
छठा दिन-10.50

डंकी स्टारकास्ट

राजकुमार हिरानी के इस मल्टी स्टारर फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सतीश शाह, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर जैसे दिग्गज स्टार्स हैं। फिल्म में हर एक स्टार की एक्टिंग को काफी ज्यादा सराहा गया है खासकर विक्की कौशल की एक्टिंग को जिन्होंने बेहद कम स्क्रीन लिमिट के बावजूद फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

First published on: Dec 27, 2023 12:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.