Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Dunki 2nd Day Estimate Collection: सालार के तूफान के आगे डगमगा सकती है डंकी

Dunki 2nd Day Estimate Collection: लंबे क्रेज और बज के बाद आखिरकार डंकी रिलीज हो गई। इसके साथ ही शाहरुख खान साल खत्म होते-होते एक बार फिर फैंस के दिलों में उतर गए। राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार हाथ मिलाकर एक्टर ने फैंस में एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा दिया। आखिर एक के बाद एक […]

Dunki
Dunki

Dunki 2nd Day Estimate Collection: लंबे क्रेज और बज के बाद आखिरकार डंकी रिलीज हो गई। इसके साथ ही शाहरुख खान साल खत्म होते-होते एक बार फिर फैंस के दिलों में उतर गए। राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार हाथ मिलाकर एक्टर ने फैंस में एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा दिया। आखिर एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले राजकुमार हिरानी इस बार शाहरुख खान के जरिए क्या जादू दिखाने वाले हैं ये जानने के लिए फैंस क्रेजी थे।

डंकी को लेकर जबरदस्त क्रेज (Dunki 2nd Day Estimate Collection)

डंकी के जबरदस्त क्रेज के चलते थिएटर में फैंस की भीड़ देखने को मिली। मुंबई के गिएटी थिएटर में तो फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सुबह 5 बजे ही पहुंच गए थे। इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाते हुए 30 करोड़ का कलेक्शन कर डाला।

सालार पड़ी भारी

अब दिलचस्प बात ये है कि आज डंकी की रिलीज के दूसरे दिन साउथ स्टार प्रभास की फिल्म सालार थिएटर में उतरी और उतरने के पहले दिन ही फिल्म ने अपने नाम सबसे बड़े ओपनिंग कलेक्शन में दर्ज करा लिया है। ऐसे में इस फिल्म की रिलीज का असर डंकी पर तो पड़ना लाजमी है।

कर सकती है इतना कलेक्शन

अब ऐसे में डंकी के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अर्ली एस्टिमेट की तो सालार के आकंड़ों को देखते हुए जो रिपोर्ट निकलकर सामने आई है उसके हिसाब से डंकी दूसरे दिन 14 करोड़ के आसपास का बिजनेस अपनी झोली में कर रही है। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग और डंकी के क्रेज की नजर से देखा जाए तो ये बेहद ही कम है लेकिन सालार की रिलीज से फिल्म के कलेक्शन पर वाकई असर तो पड़ने वाला है।

First published on: Dec 23, 2023 12:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.