Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala: इस वजह से हुई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या, इस शख्स की पोस्ट में हुआ खुलासा

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Death Reason। पंजाबी सिंगर और फेमस रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को पंजाब में दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। रविवार (29 मई 2022) को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें मूसेवाला और उनके दो साथी घायल हुए। तुरंत ही तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया।

सिद्धू मूसेवाला और उनके साथियों पर 30 राउंड की फायरिंग की गई थी। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के बाद देशभर में हर तरफ सनसनी फैल गई है। सिंगर की मौत के कुछ ही देर बार पंजाब के टॉपमोस्ट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदार भी ले ली। जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। बता दें गोल्डी बराड़ (Goldy Brar killed Sidhu Moose Wala) ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा।

फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट में गोल्डी बराड़ ले लिखा था, ‘आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई। मैं, सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई इसकी जिम्मेदारी लेते हैं। यह हमारा काम है। मूसेवाला का नाम हमारे भाई विक्रमजीत सिंह मिदूखेरा और गुरलाल बराड़ की हत्या में सामने आया था। लेकिन पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया।

हमें यह भी पता चला कि सिद्धू मूसेवाला हमारे असोसिएट अंकित के एनकाउंटर में भी शामिल था। मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी उसका नाम लिया था, लेकिन मूसेवाला ने अपनी पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर हर बार खुद को बचा लिया।’

खबरों की माने तो यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत मिदूखेरा की 7 अगस्त 2021 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका आरोप सिद्धू मूसेवाला पर लगा और कहा गया कि मूसेवाला ने इस हत्या को अंजाम देने की जिम्मेदारी अपने मैनेजर शगुनप्रीत सिंह को दी थी। शगुनप्रीत ने इस हत्या के लिए कथित तौर पर कौशल गैंग के लोगों को हायर किया था। इसके बाद से जहां शगुनप्रीत सिंह फरार हो गया। बाद में कौशल गैंग के मेंबर्स को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसी वक्त से सिद्धू मूसेवाला गोल्डी बराड़ा और बिश्वनोई गैंग के राडार पर थे।

- Advertisement -

Latest Posts