Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Doctor G Trailer: ‘डॉक्टर जी’ का मजेदार ट्रेलर आउट, स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर आयुष्मान का हाल हुआ बेहाल

- Advertisement -

Doctor G Trailer Out: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। अब हाल ही में इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसको देख आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।

यहाँ पढ़िए गदर की ‘सकीना’ को पाकिस्तानी एक्टर से हुआ प्यार, इमरान-अमीषा का रोमांटिक वीडियो वायरल

ऑर्थोपेडिक्स में दिलचस्पी रखते हैं आयुष्मान

दरअसल कुछ ही देर पहले आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की है। एक्टर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘स्त्री रोग विभाग की हर एक नारी, पड़ेगी #DoctorG पे भारी’। ‘डॉक्टर जी’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आयुष्मान एक स्त्री रोग (Gynecologist) विशेषज्ञ बने हैं और उनको ऑर्थोपेडिक्स में दिलचस्पी है। इस दौरान वो सबसे कहते हैं कि उनसे कोई अपना सब्जेक्ट चेंज कर ले। इतना ही नहीं एमबीबीएस की पढ़ाई में आयुष्मान को प्रेक्टिकल से लेकर मरीजों को भी देखना होता है, जिसमें उनका हाल बेहाल होता जाता हैं।

यहाँ पढ़िए आर बाल्की का ‘चुप’ ऑफर, फ्री में देख सकेंगे फिल्म…जानें कब और कैसे?

‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म

आगे बताते चलें कि दर्शकों को ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है। अब फिल्म की बात करें तो ‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह (कैमियो रोल) और शीबा चड्ढा भी रोल अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं। आयुष्मान की फिल्म की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। ये फिल्म 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss