Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉलीवुड के ये सुपरस्टार्स नहीं हैं दीवाली पटाखों से कम, देखिए कौन क्या लगता है

- Advertisement -

दीवाली का त्योहार आज हर तरफ मनाया जा रहा है। हर कोई इस खास फेस्टिवल को सेलिब्रेट कर रहा है। दीवाली की तैयारियां पिछले काफी वक्त से लोग कर रहे थे और अब लीजिए हर कोई दीवाली को सेलिब्रेट कर रहा है। दीवाली जैसे इस खास त्यौहार को आम लोग ही नहीं बल्कि सितारे भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब हम आपको उन सितारों से मिलवाते हैं जिनकी तुलना हम पटाखों से करते हैं। 

सलमान खान-

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान किसी पटाखे जैसे हैं, ये हम आपको बताते हैं। दरअसल सलमान खान बम की तरह है, जो हर बार बॉक्स ऑफिस पर फटते हैं। चाहे सलमान का गुस्सा हो या फिर उनकी फिल्में हो, दोनों में ही आवाज जरूर होती है। इसीलिए सलमान की तुलना हमने बम से की है। 

आमिर खान- 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की तुलना हमने की है Bullet बम से। आमिर भले ही साल में एक फिल्म करते हों लेकिन उनकी जो भी फिल्म आती है वो बॉक्स ऑफिस पर बिजली बम की तरह गिरती है। जिसमें आवाज इतनी होती है कि हर कोई देखता रह जाता है। मतलब ये कि उनकी एक ही फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डालती हैं। 

शाहरुख खान- 

बॉलीवुड के बादशाह किंग शाहरुख खान को आप दिवाली का स्काई शॉट कह सकते हैं। क्योंकि उनकी फिल्में एक के बाद एक धमाका करती हैं और उनकी फिल्मों की वजह से बॉक्स ऑफिस पर हमेशा रोशनी रहती है। हालांकि ये बात अलग ही उनकी फिल्म जीरो ने खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन फिर भी किंग खान का जादू 1% भी कम नहीं हुआ है। 

अक्षय कुमार-

खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में नाम आए ऐसा कैसे हो सकता है। खिलाडी़ कुमार को दीवाली का एटम बम कहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षय बैक टू बैक फिल्में करते हैं और हिट की गारंटी देते हैं। अक्की की फिल्म भी एटम बम की तरह बॉक्स ऑफिस पर फटती हैं और धमाकेदार कमाई कर ले जाती हैं। 

आयुष्मान खुराना-

आयुष्मान खुराना भी इस लिस्ट में जगह बना चुके हैं। आयुष्मान की तुलना हम रॉकेट से कर रह हैं। आयुष्मान रॉकेट की तरह ही हैं जो इस वक्त आसमान में छाए हैं और अपनी रोशनी वहीं से फैला रहे हैं। दरअसल आयुष्मान ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनकी हर फिल्म हिट ही होती है और फिल्म की कहानी चाहे जैसी हो। 

रणवीर सिंह –

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह भी यहां आ चुके हैं। रणवीर सिंह को हम लड़ी बॉम्ब कह रहे हैं। दरअसल हम उन्हें इसलिए लड़ी बॉम्ब कह रहे हैं क्योंकि उनकी पर्सेनलिटी भी वैसी ही है। एक तो वो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं और दूसरा अपनी ऊटपटांग हरकतों से भी बाजीराव लोगों को एंटरटेन करते ही रहते हैं। 


- Advertisement -

Latest Posts