Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

दिव्या खोसला और भूषण कुमार के रिश्ते में आई दरार? एक्ट्रेस ने हटाया पति का सरनेम

Divya Khosla-Bhushan Kumar: दिव्या और उनके पति भूषण कुमार के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। एक्ट्रेस ने टी सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है...

divya khosla bhushan Kumar divorce rumors actress removed husband surname unfollow t series
divya khosla bhushan Kumar divorce rumors actress removed husband surname unfollow t series

Divya Khosla-Bhushan Kumar: बॉलीवुड फिल्म मेकर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। मगर इस बार अभिनेत्री अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दिव्या और उनके पति भूषण कुमार के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

दिव्या ने हटाया पति भूषण कुमार का सरनेम!

जी हां, एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया उनके और टी सीरीज म्यूजिक और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के मालिक भूषण कुमार की अलगाव की खबरें तेजी से फैल रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि दिव्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने नाम के आगे से कुमार सरनेम हटा दिया है। इतना ही नहीं रेडिट पर उनके फैंस ने दिव्या के फॉलोइंग लिस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

टी-सीरीज को भी किया अनफॉलो?

ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने टी सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद दिव्या और भूषण कुमार को लेकर तमाम सवाल यूजर्स पूछ रहे हैं। उनका कहना है कि क्या दिव्या और भूषण एक साथ हैं या दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर न ही दिव्या खोसला और न ही भूषण कुमार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान दिया है।

divya khosla- Instagram

यहां भी पढ़ें –पहले उड़ाया राम-सीता का मजाक, फिर मांगी माफी, हिन्दू समुदाय पर ये क्या बोल गए विक्रांत मेसी

पति के सपोर्ट में खड़ी थीं दिव्या खोसला

वर्कफ्रंट की बात करे तो दिव्या खोसला आखरी बार ‘यारियां 2’ में नजर आई थीं। इसके अलावा निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस अक्सर अपने पति भूषण कुमार को सपोर्ट करते ही दिखी हैं। साल 2018 में एक महिला ने भूषण पर ‘मी टू’ आंदोलन के मद्देनजर उनके खिलाफ सार्वजनिक रूप से आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा था। हालांकि, इस पूरे मामले के दौरान उनकी पत्नी दिव्या उनके सपोर्ट में खड़ी थीं। एक्ट्रेस ने इन खबरों को निराधार बताया था।

First published on: Feb 21, 2024 03:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.