---विज्ञापन---

कभी रिलीज नहीं हो पाया Sushant Singh Rajput का ड्रीम प्रोजेक्ट, इसके लिए छोड़ दी थीं कई फिल्में

Sushant Singh Rajput: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन एक्टर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। यही वजह से सुशांत को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी किसी ना किसी वजह से याद करते रहते हैं। एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत का नाम खबरों […]

Sushant Singh Rajput, Mukesh Chhabra, Sushant Singh Rajput Films
Pic Credit: Instagram

Sushant Singh Rajput: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन एक्टर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। यही वजह से सुशांत को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी किसी ना किसी वजह से याद करते रहते हैं। एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत का नाम खबरों में छाया हुआ है। इस बार कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के फिल्मों को छोड़ने की वजह को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की पहली सैलरी थी बेहद कम, एक्टिंग नहीं ये काम करते थे भाईजान

क्यों छोड़ी सुशांत ने फिल्में

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सुसाइड से पहले कई फिल्मों को ठुकराया था। इस वजह से उन्हें घमंडी का टैग भी मिल गया था। हालांकि उन दिनों सुशांत के फिल्में छोड़ने के पीछे कई अलग-अलग कारण दिए थे। वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को मिले घमंडी के टैग पर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए कई बिग बजट फिल्मों को ठुकराया था।

सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पानी’

दरअसल, शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ड्रीम प्रोजेक्ट था। वो इस फिल्म पर अपना पूरा फोकस करना चाहते थे। इसी वजह से उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया था। लगातार कई फिल्मों को छोड़ने की वजह से लोगों ने उन्हें इंडस्ट्री में घमंडी का टैग देना शुरु कर दिया था। लोगों का कहना था कि स्टारडम सुशांत के सिर पर चढ़ गया है इसलिए वो अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट्स  को मना कर रहे हैं।

खुश थे सुशांत सिंह राजपूत

मगर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के फिल्मों छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि ‘लोगों को लगने लगा कि सुशांत घमंडी हो गया है पर सच कहूँ तो वो पानी में कास्ट होने के बाद बेहद खुश और एक्साइटेड था। हर कोई शेखर कपूर के साथ काम करना चाहता है और जब सुशांत को पानी में कास्ट किया गया था। उस समय वो बिल्कुल उसी तरह खुश हुआ था जैसे बच्चे को खिलौना मिलने पर खुशी होती है। मगर बदकिस्मती से ‘पानी’ कभी बन ही नहीं पाई।’

First published on: Aug 26, 2023 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.