Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dhokha Round D Corner: ‘धोखा: राउंड डी कॉर्नर’ से सामने आया आर माधवन का फर्स्ट लुक

- Advertisement -

Dhokha Round D Corner First Glimpse: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आर माधवन

(R. Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री द नाम्बी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म का निर्देशन और अभिनय दोनों ही आर माधवन द्वारा किया गया है, जिसके लिए दर्शकों ने उनकी खूब तारीफ की

वहीं कुछ समय पहले अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धोखा: राउंड डी कॉर्नर’ (Dhokha Round D Corner First Glimpse) की रिलीज डेट की घोषणा थी। अब उनकी आगामी फिल्म की पहली झलक भी सामने आई है। फिल्म में आर माधवन के को-स्टार अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस अगली फिल्म का झलक को फैंस के साथ साझा किया है। एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी आगामी फिल्म ‘धोखा: राउंड डी कॉर्नर’ (Dhokha Round D Corner) की पहली झलक का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरुआत एक आवाज के साथ होती है जिसमें कहा जाता है, ‘ये गांव की वह बिल्डिंग है, जहां टेररिस्ट छिपा हुआ है।’ जारी किए गए वीडियो में फिल्म के सभी मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर्स के फर्स्ट लुक को देखा जा सकता है। फिल्म की पहली झलक का वीडियो शेयर करते हुए अपारशक्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘यहां हर कदम पर धोखा है। इस 23 सितंबर सिनेमाघरों में धोखा खाने के लिए तैयार हो जाइए।’ ‘रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट’ की अपार सफलता के बाद आर माधवन की इस अगली फिल्म से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं।

टी-सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। मशहूर फिल्म डायरेक्टर कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आर माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार (Darshan Kumar) और फिल्म निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार (Khushali Kumar) भी नजर आएंगी। खास बात ये है कि इस फिल्म से खुशाली कुमार बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आर माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ की शूटिंग कोरोना काल में शुरू हुई थी। इस फिल्म की स्टोरी एक कपल की लाइफ पर बेस्ड है जिसमें दिखाया गया है कि एक दिन में किसी की जिंदगी कैसे बदल सकती है। सच और झूठ के दोराहों पर खड़ी यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss