---विज्ञापन---

Sunny Deol Family : इस बार भी धर्मेंद्र के बच्चे नहीं मनाएंगे एक साथ रक्षा-बंधन!

Sunny Deol Family : बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस ने भी फिल्म को अपना भरपूर प्यार दिया है। जहां एक्टर की फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है वहीं इस फिल्म ने धर्मेंद्र के लिए वो कर दिखाया है […]

Sunny Deol Family
Image Credit :Google

Sunny Deol Family : बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस ने भी फिल्म को अपना भरपूर प्यार दिया है। जहां एक्टर की फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है वहीं इस फिल्म ने धर्मेंद्र के लिए वो कर दिखाया है जो अभी तक कोई नहीं कर पाया। एक्टर की फिल्म ‘गदर 2’ ने चारों सौतेले भाई-बहन को एक साथ ला दिया था। इसके बावजूद इस बार भी ये भाई-बहन नहीं मनाएंगे रक्षा-बंधन।

ईशा ने राखी थी स्पेशल स्क्रीनिंग

कुछ दिनों पहले ही सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने उनकी फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस की बाद स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। जहां धर्मेद्र की चारों बच्चे एक साथ मीडिया के सामने नजर आए थे। इन सभी को एक साथ देखकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे थे। इसके साथ ही खबरें आ रही थी कि इस बार चारों भाई बहन एक साथ रक्षा-बन्धन मानाने वाले हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस भी काफी एक्ससिटेड हो गए थे और इन चारों भाई बहन को राखी का त्यौहार क्यों मनाते हैं।

सौतेले भाइयों को नहीं बंधेगी राखी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक इस बार भी ईशा देओल और अहाना देओल अपने सौतेले भाइयों को राखी नही बंधेगी। खबरें है कि इस रक्षा बंधन भी चारों भाई-बहन का रीयूनियन नहीं हो पायेगा। वैसे तो सनी देओल और बॉबी देओल की रियल बहने अजीता और विजेता हैं। वहीं अब फैंस को इंतजार है कि ईशा देओल और अहाना देओल अपने सौतेले भाइयों को राखी बांधती हैं या नहीं।

कब हुई थी धर्मेंद्र की पहली शादी 

बताते चलें कि अभिनेता धर्मेंद्र ने अभिनेत्री हेमा मालिनी से दूसरी शादी किए हैं और उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं। हालांकि हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी जिनसे उनके चार बच्चे हैं सनी देओल, अजीता और विजेता देओल। हालांकि अजीता और विजेता लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं।

First published on: Aug 23, 2023 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.