Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Deepika-Ranveer : अमेरिका रणवीर-दीपिका का दिखा देसी अंदाज, शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में किया जमकर डांस

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड की मस्तानी यानी एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म इंडस्ट्री का फेमस कपल्स में से एक हैं। इन दिनों ये कपल अमेरिका में हैं। जहां दोनों ने बॉलीवुड के फेमस सिंगर शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में श‍िरकत की। कैलीफॉर्न‍िया के San Jose में हुए इस कॉन्सर्ट […]

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड की मस्तानी यानी एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म इंडस्ट्री का फेमस कपल्स में से एक हैं। इन दिनों ये कपल अमेरिका में हैं। जहां दोनों ने बॉलीवुड के फेमस सिंगर शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में श‍िरकत की।

कैलीफॉर्न‍िया के San Jose में हुए इस कॉन्सर्ट से दीप‍िका और रणवीर की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।इस दौरान दीपिका पादुकोण अपने डेसी अवतार में नजर आई। इस मौके पर दीपिका ग्रीन कलर का सलवार सूट नजर आई तो वहीं उनके हीरो यानी रणवीर सिंह यलो कुर्ता पायजामा में नजर आए।

इस दौरान दोनों ने शंकर महादेवन के गानों पर जमकर डांस किया। इस खास मौके पर दीपिका के माता-पिता और बहन भी नजर आए। दीपिका और रणवीर ने अपने परिवार वालों के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई। पूरे पादुकोण फैमिली साथ में कॉन्सर्ट एंजॉय करते दिखाई दिए।

वहीं शंकर महादेवन ने भी अपनी पत्नी संगीता महादेवन के साथ पोज दिए। यूएस के इस कॉन्सर्ट में अपने फेवरेट सेलेब्स को देख फैंस की खुशी का ठ‍िकाना नहीं था। कॉन्सर्ट में जुटी भीड़ सेलेब्स का वीड‍ियो रिकॉर्ड करते और उनके साथ गाते नजर आए।

एक और वीड‍ियो में रणवीर और दीप‍िका स्टेज पर बैठे नजर आए, जहां रणवीर ने कोंकणी में कुछ लाइन्स भी सुनाई। कोंकणी दीप‍िका के घर की बोलचाल वाली भाषा है। ऐसे में रणवीर को ससुराल की भाषा बोलते देखना फैंस के लिए खुशी की बात थी।

वर्कफ्रंट पर दीप‍िका पादुकोण अपनी अपकम‍िंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म से उनका लुक सामने आ चुका है। पठान में दीप‍िका, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा दीप‍िका के पास फाइटर, द इंटर्न की हिंदी रीमेक, महाभारत और प्रोजेक्ट K पाइपलाइन में हैं। वहीं रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी लंबी है. वे रोह‍ित शेट्टी निर्देश‍ित सर्कस, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जल्द ही नजर आएंगे।

First published on: Jul 04, 2022 03:56 PM