---विज्ञापन---

Deepika Padukone के जन्मदिन के पर ‘Fighter’ के मेकर्स ने दिया फैंस को तोहफा, शेयर किया BTS वीडियो

Deepika Padukone Birthday Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 5 January 1986 को Copenhagen, Denmark में हुआ था। अब इस खास मौके को उनके लिए स्पेशल बनाते हुए और दीपिका के फैंस को सरप्राइज देते हुए ‘फाइटर’ से दीपिका पादुकोण के एपिक ‘मिन्नी’ अवतार की […]

Deepika Padukone Birthday Video Viral
Image Credit : E-24

Deepika Padukone Birthday Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 5 January 1986 को Copenhagen, Denmark में हुआ था। अब इस खास मौके को उनके लिए स्पेशल बनाते हुए और दीपिका के फैंस को सरप्राइज देते हुए ‘फाइटर’ से दीपिका पादुकोण के एपिक ‘मिन्नी’ अवतार की एक एक्सक्लूसिव बीटीएस (BTS) वीडियो समाने आई है। तो लीजिए आप भी देखिए उनकी मजेदार वीडियो।

वाइब्स को एक्सप्लोर (Deepika Padukone Birthday Video Viral)

यह झलक दीपिका पदुकोण उर्फ मिन्नी की वाइब्स को एक्सप्लोर करती है, जो ‘सैसी’, ‘ब्यूटीफुल’ और ‘बैडस’ पलों से भरी हुई है जो कूलनेस को फिर से डिफाइंड करती है। गाने के सीक्वेंस में स्टाइल ड्रॉप्स से लेकर एयर ड्रैगन्स यूनिट के बेहद आत्मविश्वास से भरे स्क्वाड्रन लीडर लुक तक, दीपिका पादुकोण हर लुक को अपने खास आकर्षण के साथ पेश करती हैं। कोई और इस किरदार को इतने एपिक और शानदार तरीके से जीवंत (lively) नहीं कर सकता है!

यह भी पढ़ें : Indian Police Force Trailer: इंतजार खत्म! ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का दमदार ट्रेलर जारी, पुलिस की वर्दी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाया रुआब

वीडियो में दिखा दीपिका पादुकोण का मस्ती भरा अंदाज (Deepika Padukone Birthday Video Viral)

इस मज़ेदार बिहाइंड द सीन्स (BTS) में दीपिका पादुकोण को पूरी ‘फाइटर’ टीम के साथ मस्ती करते हुए, उनके ऑफ-स्क्रीन केमेस्ट्री को उजागर करते हुए और हर पल को एक्साइटमेंट से भरते हुए दिखाया गया है। दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की ‘फाइटर’ में शानदार प्रदर्शन करने का वादा करती है। तो एक एपिक रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वह स्टाइल, आत्मविश्वास और सहजता के बेजोड़ मेल के साथ ‘मिन्नी’ को जिन्दा करती है।

First published on: Jan 05, 2024 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.