Deepika Padukone 15 Year Completed in Cinema: दीपिका पादुकोण के सिनेमा जगत में 15 साल पूरे, इन सुपरहिट फिल्मों से बनीं स्टार

Deepika Padukone 15 Year Completed in Cinema: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दमपर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसी के साथ वो अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं और वो आज के समय भारत की टॉप-10 खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। वहीं आज उन्होंने मनोरंजन जगत में 15 साल पूरे कर लिए है और इस खास दिन पर हम आपको उनकी बेहतरीन फिल्मों के बारें में बताएंगे।

और पढ़िएThe Crew: पहली बार पर्दे पर तीन हसीनाएं लगाएंगी ग्लैमरस का तड़का, एक साथ दिखेंगी करीना, कृति और तबु

- विज्ञापन -

‘ओम शांति ओम’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सबसे पहले फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) में नजर आई थी। इस फिल्म में वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ लीड रोल में थी। इस फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और वो पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी।

‘ये जवानी है दीवानी’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के बाद कई सुपरहिट फिल्में दी। इस फिल्म के बाद उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई। इसके बाद उनकी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawaani Hai Deewani) बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की थी।

और पढ़िएSalman Khan Viral Video: सलमान खान ने इस बॉक्सर संग कर दिया कुछा ऐसा, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

‘गोलियों का रासलीला राम लीला’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गोलियों का रासलीला राम लीला’ (Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela) में नजर आई थी। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आई थी और दोनों की जोड़ी पर्दे पर छा गई थी। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया है।

‘बाजीराव-मस्तानी’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (Bajirao Mastani) में नजर आई थी। इस फिल्म से उन्होंने मस्तानी नाम का खिताब मिला। फिल्म में वो एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आई थी और दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी नजर आई थी।

और पढ़िएDrake Trolling: ड्रेक के कॉन्सर्ट में बजा ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’, गाना सुनकर भड़के लोग

‘पद्मावत’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पद्मावत’ (Padmaavat) सुपरहिट साबति हुई थी। इस फिल्म को भी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने बनाया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अहम रोल में नजर आए थे। दीपिका ने अब तक सबसे ज्यादा काम रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के साथ किया है और दोनों के साथ उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है।

एक्ट्रेक का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ नजर आएंगी और एक बार फिर फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

 

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version