Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drake Trolling: ड्रेक के कॉन्सर्ट में बजा ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’, गाना सुनकर भड़के लोग

ड्रेक के कॉन्सर्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बैकड्रॉप में 'दीदी तेरा देवर दीवाना' का रीमिक्स वर्जन सुनाई दे रहा है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

- Advertisement -

Drake Trolling: कनाडा के रैपर ड्रेक (Drake) के कॉन्सर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने की वजह ये है कि इस कॉन्सर्ट में लता मंगेशकर के पॉपुलर सॉन्ग में से एक ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’का रीमिक्स वर्जन सुनाई दे रहा है। बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सॉन्ग्स हैं जो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बहुत से देशों में पॉपुलर हैं और लोग इन सॉन्ग्स को बहुत पसंद करते हैं। उनको सॉन्ग्स का मतलब भले ही समझ ना आए लेकिन सॉन्ग्स की बीट समझ आती है। शायद इसी वजह से ड्रेक ने अपने कॉन्सर्ट में ये फेमस गाने को बजाया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

ड्रेक के कॉन्सर्ट का एक वीडियो (Drake Concert) इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें फेमस भारतीय गायिका ‘लता मंगेशकर’ का लोकप्रिय गीत, ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ का रीमिक्स बजाया गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, ‘ड्रेक और लिल वेन, लता मंगेशकर के प्रति सम्मान दिखाते हुए।’ वीडियो को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ लोगों को ये ट्रैक इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस पर डांस कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोगों को ये इतना पसंद नहीं आ रहा है।

‘हम आपके है कौन’ का है ये गाना

फेमस गाना ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ लोकप्रिय फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से है। फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित लीड रोल में हैं। इस फिल्म में लोगों को माधुरी दीक्षित और सलमान खान की जोड़ी बहुत पसंद आई थी इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े रहते हैं। ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ को लता मंगेशकर और एसपी बालासुब्रमण्यम ने गाया था और देव कोहली ने इस गाने को लिखा था। इस गाने को रामलक्षमान (विजय पाटिल) ने कंपोज और डायरेक्ट किया था।

वीडियो पर नाराजगी जाहिर कर रहे यूजर्स

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही सभी लोग इसपर अपनी अपनी राए देने लग गए। एक यूजर ने तो नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है,’मैं शानदार फ्यूजन म्यूजिक का फैन हूं, लेकिन ये उनमें से नहीं लग रहा है।’ उन्होंने सारेगामा ऑफिशल से इसे चेक करने की गुजारिश भी की है। दूसरे यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘दीदी तेरा ड्रेक दीवाना’।

- Advertisement -

Latest Posts