--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Darshan Kumar: फिर बनेंगी दर्शन कुमार और अनुपम खेर की जोड़ी, एक्टर कही ये बात

- Advertisement -

Darshan Kumar: बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। इस फिल्म के एक्टर दर्शन कुमार की एक्टिंग की खूब चर्चा हुई थी। एक बार फिर एक्टर सुर्खियों में हैं। कश्मीर फाइल्स के बाद दर्शन कुमार एक बार फिर एक्टर अनुपम खेर संग स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। दरअसल, वह फिल्म ‘कागज 2’ में अनुपम खेर और सतीश कौशिक संग काम कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने इस प्रोजेक्ट के दौरान उनके साथ अपने अनुभव को साझा किया है।

अभिनेता ने बताया कि ऐसे दो अभिनेताओं के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है और वह बहुत लकी है जो ऐसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि सतीश कौशिक ने ही उन्हें पहला ब्रेक दिया था, इसलिए वह एक बार फिर उनके साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड है और बहुत सम्मान की बात है।

अभिनेता ने कहा कि कश्मीर फाइल्स से उन्हें उनके करियर की सबसे बड़ी सफलता मिली है, जिसमें उन्होंने अनुपम सर से बहुत कुछ सीखा है और आगे भी ‘कागज 2’ में सीखते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे दो महान अभिनेता इस फिल्म को बना रहे है इसलिए यह फिल्म उनके लिए और भी खास है। आपको बता दें कि कागज का निर्देशन वी के प्रकाश द्वारा किया जा रहा है।

जिन्होंने मलयालम में फ़िल्म का ओरिजिनल वर्जन भी निर्देशित किया है। हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टा पर इस जानकारी को पोस्ट किया और यह भी बताया कि ‘कागज 2’ उनके करियर की 526वीं फिल्म होगी। अगर बात करें अभिनेता दर्शन कुमार की तो उन्होंने फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें ‘सरबजीत’, ‘बागी 2’, और ‘एन एच 10’ जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। दकश्मीर फाइल्स से उन्हें होने करियर का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट मिला। आपको बता दें की दर्शन बॉबी देओल (Bobby Deol) की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम से ओटीटी प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss