Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

लंबे समय बाद एक ही शो में नजर आयेंगे शाहरुख-प्रियंका !

- Advertisement -

सारिका स्वरूप – ग्लोबल महामारी कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से आज सारी दुनिया एक साथ खड़ी है, सब एक दूसरे का साथ दे रहे है। इससे लड़ने के लिए दुनिया भर के आर्टिस्ट्स भी एक साथ नज़र आ रहे हैं। ग्लोबल सिटीजन और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) 18 अप्रैल को म्यूजिकल परफॉर्मेंस का एक लाइव ब्रॉडकास्ट करने जा रहे हैं।



आपको बता दे कि अमेरीका की पॉप सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga) ने वन वर्ल्ड टूगेदर एट होम ( One World Together At Home ) नाम से एक स्ट्रीम लाइव परफॉर्मेंस का आयोजन करने जा रही है ।

जो कि देश भर मे कोरोना पीड़ितों लोगों  के लिए फंड जमा करने की एक पहल है। लेडी गागा की इस आयोजन में कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज साथ दिखने वाले है ।

साथ ही अब बॉलीवुड से शाहरुख़ खान (ShahRukh Khan)  और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने जा रहे है ।


आज दोनो ने अपने अपने ट्वीट के जरिये इवेंट को लाइव ज्वॉइन करने के लिए अपनी कन्फर्मेशन दे दी है । 

इससे पहले भी शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा इंडिया में पीएम केयर्स फंड में अपनी तरफ से डोनेशन दे कर कोरोना पीड़ित लोगों  के लिए आगे आ चुके हैं।

। 



अब 'वन वर्ल्ड' के कॉन्सेप्ट के द्वारा वो दुनिया भर के लोगों कि मदद के लिए खड़े हैं। ।

इस इवेंट को अमेरिकरन टीवी नेटवर्क्स के साथ एबीसी ( ABC) , सीबीएस ( CBS ), ऐमेज़ॉन प्राइम वीडियो (Amazon) ,फेसबुक (Facebook),इंस्टाग्राम (Instagram ) और यूटयूब (Youtube) पर 18 अप्रैल शनिवार को ब्रॉडकास्ट होगा।। घर में बैठे-बैठे ही सारे सेलिब्रिटीज इस शो का हिस्सा बनेंगे। 



इस शो में, लेडी गागा के साथ बिली इलिश, पॉल मेकार्टनी से लेकर और भी कई स्टार्स शामिल होंगे । साथ ही  इस लाइव परफॉर्मेंस में रॉक बैंड कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन, एल्टन जॉन, जॉन लीजेंड, लिजो, अलानीस मोरिसटेट, बर्न बॉय , कीथ अर्बन और लैंग लैंग जैसी कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल होगें । 



इस इवेंट को होस्ट करेंगे जिमी फेलन, जिम्मी किम्मल और स्टीफेन कोलबर्ट। ये दुनिया का पहला (At home concert ) होगा ।


- Advertisement -

Latest Posts