Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Charu Asopa-Rajeev Sen Separated: क्या चारु असोपा पति राजीव सेन से हुईं अलग! नए घर से बेटी के साथ शेयर की फोटो

चारु असोपा (Charu Asopa) औरसुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) काफी लंबे समय से चर्चाओं में बने हुए है।

- Advertisement -

Charu Asopa-Rajeev Sen Separated: चारु असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) काफी लंबे समय से चर्चाओं में बने हुए है। चारु असोपा और राजीव सेन ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो तलाक नहीं लेंगे और अपनी शादी को बरकरार रखेंगे जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो गए थे लेकिन अब खबर है कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है और चारु असोपा पति राजीव सेन का घर छोड़कर चली गई है।

बेटी के साथ नए घर में आईं नजर

चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी जियाना के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि चारु असोपा ने बेटी जियाना को गोदी में ले रखा है और वो कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नया घर दिख रहा है जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे है कि उन्होंने पति पति राजीव सेन का घर छोड़ दिया है और वो अपनी बेटी के साथ अब से इसी घर में रहेंगी।

यहाँ पढ़िए – KRK Sorry To Salman Khan: सलमान खान से कमाल आर खान ने मांगी मांफी, जानें वजह

सुष्मिता सेन का रिएक्शन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भाभी चारु असोपा के घर छोड़ने पर अभी तक किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन अगर ये सच है कि फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। चारु असोपा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे है। आपको बता दें, चारु असोपा ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने राजीव सेन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

यहाँ पढ़िए – Ananya Panday B’day Bash: अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में पहुंचे आर्यन खान, नव्या नवेली नंदा समेत इन सितारों ने जमाया रंग

राजीव सेन पर लगे ये आरोप!

चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक बार कहा था कि, ‘राजीव गाली दे चुके हैं और मुझपर हाथ भी उठा चुके हैं।’ इसी के साथ एक इंटरव्यू में चारु असोपा ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि, ‘हर कोई जानता है कि, जब से हमने शादी की है, तब से पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्या आ रही है, लेकिन मैं उन्हें मौके देती रही लेकिन अब मैं अलग होना चाहती हूं।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts