Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Cannes Film Festival: कान्स से सामने आया दीपिका पादुकोण का ये एलिगेंट लुक, तस्वीरे वायरल

मुंबई। आखिरकार आज के दिन मोस्ट अवेटेड फैशन इवेंट ‘कांस 2022’ (Cannes 2022) का आगाज हो चुका है। इसी के साथ इवेंट में जूरी की दावेदारी पेश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन से लुक भी आउट हो गया है। दरअसल दीपिका ने पहले दिन सब्यसाची […]

मुंबई। आखिरकार आज के दिन मोस्ट अवेटेड फैशन इवेंट ‘कांस 2022’ (Cannes 2022) का आगाज हो चुका है। इसी के साथ इवेंट में जूरी की दावेदारी पेश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 75 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन से लुक भी आउट हो गया है। दरअसल दीपिका ने पहले दिन सब्यसाची की पोशाक पहनी है और अपने इस आउटफिट में वो बेहद कमाल की नजर आई हैं। लेकिन अभी भी उनका रेड कार्पेट लुक आना बाकी है और फैंस को भी उनके इसी लुक का बेसब्री से इंतजार है।

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

एक्ट्रेस ने कांस से अपने लुक की जो तस्वीरे शेयर की है, उसमें उन्होंने ट्रॉपिकल प्रिंट वाली शर्ट पहन रखी है। जिसे उन्होंने ग्रीन कलर की पैंट के साथ पेयर किया है। वहीं उन्होंने अपने गले में एक नेकपीस भी पहना है जो कि सब्यसाची ने ही डिजाइन किया हैं। इन तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया है।

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण पिछले कुछ सालों से कांस में रेग्यूलर बनी हुई हैं। सालों से, वो इस फिल्म फेस्टिवल में मेकअप की जानी-मानी कंपनी लोरियल का रिप्रजेंटेशन करती आई हैं। हालांकि, इस साल, वो जूरी बनकर इस फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं।

बता दें इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और हिना खान (Hina Khan) भी हिस्सा ले रही हैं। कान्स में बॉलीवुड के लिए ये साल इसलिए भी खास है, क्योंकि दीपिका (Deepika first look from film festival) पहली बार इस फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर के तौर पर नजर आने वाली हैं। दीपिका के साथ जूरी मेंबर्स के तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर Thierry Fremaux, यूएस फिल्म डायरेक्टर और जूरी मेंबर के ऑफिशियल सिलेक्टर Jeff Nichols, ब्रिटिश ऐक्ट्रेस Rebecca Hall और इटालियन ऐक्ट्रेस Jasmine Trinca नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 17, 2022 07:50 PM