Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Cannes 2022: कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न की बिजलियां गिराती दिखेंगी त्रिधा चौधरी, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

मुंबई। कांस फिल्म फेस्टिवल को शुरू हुए अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं, इतने में ही ये फेस्टिवल अपने पूरे रंग में आ गया है। इस फेस्टिवल में भारत का नेतृत्व करने के लिए देश के सिनेमा जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां वहीं पहुंची हैं। जिनमें ए आर रहमान से लेकर दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय […]

मुंबई। कांस फिल्म फेस्टिवल को शुरू हुए अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं, इतने में ही ये फेस्टिवल अपने पूरे रंग में आ गया है। इस फेस्टिवल में भारत का नेतृत्व करने के लिए देश के सिनेमा जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां वहीं पहुंची हैं। जिनमें ए आर रहमान से लेकर दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, पूजा हेगड़े, हिना खान और हेली शाह जैसे नाम शामिल हैं। लेकिन इसी बीच अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि वेब सीरीज ‘आश्रम’ की पॉपुलर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary) भी इस फेस्टिवल में शामिल होनें जा रही हैं। इस बात का खुलासा भी खुद त्रिधा ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस अपने जलवे बिखेर चुकी हैं। उन एक्ट्रेसेस का साथ निभाने के लिए ही अब त्रिधा भी वहां पहुंची हैं। ‘आश्रम’ फेम त्रिधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि,”क्या आप मेरे कांस 2022 के लुक को देखने के लिए उत्सुक हैं? हां या ना ???” इस सवाल को पढ़ने के बाद अब फैंस का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ गया है। उनके फैंस अब एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद लगातार कमेंट करते हुए प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ में कई चीजें लिखी हैं। कोई उनके मेकअप के बारें में कह रहा है, तो वहीं कोई उनके लुक को देखने के लिए खुद को दिवाना बता रहा है। त्रिधा के एक फैन ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,”आप ब्लैक ड्रेस में कितनी खूबसूरत लग रही हो…मेरी फेवरेट एक्ट्रेस।” तो वहीं दूसरे फैन ने लिखते हुए कहा कि, “बहुत प्यारी…मैं आपसे और आपके बालों से बहुत प्यार करता हूं।”

इन दिनों त्रिधा प्रकाश झा मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वो इस सीरिज में बॉबी देओल के साथ बहुत से इंटिमेट सीन करती हुई देखी गई हैं। इसके अलावा वो इस साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘शमशेरा’ में भी रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

First published on: May 19, 2022 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.