Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Cannes 2022: ब्लैक आउटफिट में हिना खान का नजर आया ग्लैमरस अंदाज, जल्द ही रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवे

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने के बाद एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर चुकी हैं। आपको बता दें कि दूसरी बार हिना इस फेस्टिवल में पहुंची हैं।   इससे पहले उन्होंने साल 2019 में इस रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे थे। लेकिन इस साल […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने के बाद एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर चुकी हैं। आपको बता दें कि दूसरी बार हिना इस फेस्टिवल में पहुंची हैं।

 

इससे पहले उन्होंने साल 2019 में इस रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे थे। लेकिन इस साल के कांस फेस्टिवल में शिरकत करने के बाद अब वो दूसरी बार दुनिया के सबसे बड़े रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जो कि रेड कार्पेट पर जाने से पहले की है। उन्होंने कुछ घंटों पहले इस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अपनी तस्वीरे शेयर की हैं, जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती जा रही है।

हिना खान का स्लिट डीप नेक आउटफिट उनपर काफी जच रहा है। इसी के साथ आपको बता दें कि इन तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपनी दिलकश अदाओं से उन्होंने अपने चाहने वालों को मदहोश कर दिया है। उन्होंने अपनी ड्रेस को इयररिंग्स के साथ पेयर करते हुए पहना है।

वहीं हिना खान ने अपने बालों को खुला छोड़कर नीचे से कर्ल करते हुए एक अलग सा लुक खुद को दिया है। इसी के साथ हिना के चेहरे पर थोड़ सा लाइट मेकअप भी देखने को मिल रहा है।

हिना इस लुक में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। हिना खान अपनी अपकमिंग इंडो-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स के 75वें एडिशन के रेड कार्पेट पर चलेंगी।

वहीं आपको बता दें कि साल 2019 में भी जब हिना ने रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे थे। तब उन्होंने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी और उनके सामने आते ही फैंस ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी करनी शुरू कर दी थी।

उन दिनों अपने ऑउटफिट और फैशन सेंस के साथ-साथ स्टाइल को लेकर भी हिना काफी सुर्खियों में रही थीं। वैसे भी एक्ट्रेस को शुरू से ही उनके फैशन सेंस की वजह से जाना जाता है।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि हिना इस साल भी साल 2019 की ही तरह धमाल मचाने वाली हैं। वहीं आपको बता दें हाल ही में ये पता चला है कि वेब सीरिज ‘आश्रम 3’ में अपनी अदाकारी के जलवे बिखर चुकी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी भी कांस में नजर आने वाली हैं।

First published on: May 19, 2022 03:34 PM