Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: कन्नड़ भाषा में रिलीज हुआ‘केसरिया’ गाने का टीजर, रोमांटिक अंदाज में दिखे रणबीर-आलिया

- Advertisement -

Brahmastra।  बॉलीवुड के फेमस निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पिछले कई सालों से चर्चा में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। आलिया और रणबीर की शादी के दौरान इस फिल्म के गाना ‘केसरिया’ का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। वहीं अब इस गाने के टीजर को कन्नड़ भाषा में भी रिलीज कर दिया गया है।

कन्नड़ भाषा में ‘केसरिया’ गाने का नाम ‘कुमकुमला’ है, जिसे निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने रिलीज किया है। इस गाने को आवाज सिड श्रीराम ने दी है और इसे कंपोज प्रीतम ने किया है। गाने के लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं। एसएस राजामौली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने के टीजर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया और रणबीर कपूर की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने के साथ निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, ‘इसे तेलुगू में देखने के लिए उत्साहित हूं। 9 सितंबर को सिनेमाघरों मे मिलते हैं।’ अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन पार्ट आएंगे। पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगा तो बाकी बाद में आएंगे। अपनी शादी से पहले ही रणबीर और आलिया ने फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। इस फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts