Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra Promotion: उज्जैन में ट्रेडिशनल लुक में नजए आए रणबीर-आलिया, पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर

- Advertisement -

Brahmastra Promotion: बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस मूवी में ये सितारे पहली बार रील लाइफ में रोमांस फरमाते नजर आने वाले हैं। इसी कड़ी में जोड़े को फिल्म के हिट होने की कामना करने के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचते देखा गया है, जहां से उनका एथनिक अवतार फैंस का दिल जीत रहा है।

यहाँ पढ़िए वरुण धवन पर चला काला चश्मा ट्रेंड का जादू, देखें वीडियो

उज्जैन पहुंची रणबीर-आलिया

रणबीर-आलिया के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Ranbir Alia Spotted Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में आलिया, ग्रीन कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने ब्लू कलर की चुन्नी कैरी कर रखी है। दूसरी ओर रणबीर कपूर, व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे के साथ येलो वेस्ट कोट पहने बेहद डैशिंग लग रहे हैं। कपल का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में लगाई जी-जान

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए रणबीर-आलिया के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उज्जैन पहुंचते देखे गए हैं। बताते चलें कि फैंटेसी-ड्रामा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में करीब 300 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, जिसकी वजह से ये भारत में बनने वाली सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है।

यहाँ पढ़िए ‘गुड बाय’ के ट्रेलर लॉन्च पर फूट-फूटकर रोईं एकता कपूर, वीडियो वायरल

सितारों ने 3D में देखी फिल्म 

रिलीज से पहले, ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने सोमवार को मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। स्क्रीनिंग में रणबीर, आलिया, अयान और आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने शिरकत की। मंगलवार को आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह थिएटर के अंदर बैठकर रणबीर, अयान और क्रू के साथ फिल्म देख रही हैं। वीडियो में, उन्होंने खुलासा किया कि वे पहली बार 3D में ‘ब्रह्मास्त्र’ देख रहे थे। रणबीर ने कहा कि 8 सितंबर को, जो रणबीर का लकी नंबर है, उनके प्रशंसकों की स्क्रीनिंग होगी। कैप्शन में आलिया ने लिखा, ‘अटेंशन अटेंशन’। बता दें कि अयान मुखर्जी की ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss