--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

- Advertisement -

Bollywood Vs Tollywood: साउथ फिल्मों (South Films) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘पुष्पा’ (Pushpa), ‘आरआरआर’ (RRR) और केजीएफ (KGF) के बाद फैंस में साउथ सिनेमा को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं कई काफी दिनों से बॉलीवुड-टॉलीवुड (Bollywood And Tollywood) को लेकर दोनों ही इंडस्ट्री के सितारों ने अपनी बात रखी हैं और अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है।

दरअसल अब एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta Statement) ने अपनी बात रखते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘फिल्में, जो तेलुगु थी, उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। ‘पहले, ये कहा जाता था कि टीवी कलाकार फिल्में नहीं कर सकते थे लेकिन ये सब बदल गया है। इसी तरह दक्षिण के कलाकार हिंदी में काम कर रहे हैं और ये अब एक साथ आ रहा है। आदतें तभी बदल सकती हैं जब आप सभी के लिए चीजें उपलब्ध कराएं लेकिन मुझे लगता है कि दस साल बाद ये सब सिर्फ एक इंडस्ट्री होगी।’

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

आगे कहा कि, ‘आज दर्शक बदल रहे हैं। एक्टर अजय देवगन और किच्छा सुदीप के बीच ट्विटर पर विवाद की ओर इशारा करते हुए दत्ता ने कहा कि, ‘अब समय आ गया है कि लोग लड़ना बंद करें और अपनी फिल्मों को ज्यादा से ज्यादा भाषाओं में रिलीज करने के बारे में सोचें।’ उन्होंने कहा, “एक महीने पहले हुई पूरी लड़ाई, मुझे नहीं लगता कि इसका अन्य भाषाओं का सम्मान नहीं करने से कोई लेना-देना है।

और पढ़िएगणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप

ये भी कहा कि, ‘ज्यादा तर शहरों में हिंदी बोली जाती है, अगर किसी फिल्म को हिंदी में डब किया जाता है तो वो भारत के कई हिस्से को कवर करेगी।’ फिल्मों को सिर्फ फिल्म ही कहा जाना चाहिए। एक बार जब हम टैग करना बंद कर देंगे तो ये ठीक हो जाएगा।’ आपको बता दें, इशिता दत्ता ने 2012 में एक तेलुगु फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की थी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version