---विज्ञापन---

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे BJP चीफ सुकंता मजूमदार, जाना एक्टर हाल

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। 73 साल के एक्टर के सीने में तेज दर्द उठने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच मिथुन दा की सेहत का हाल जानने के लिए पश्चिम बंगाल के बीजेपी चीफ सुकंता मजूमदार उनसे मिलने […]

BJP Chief sukantama jumdar went hospital to meet Mithun Chakraborty watch
BJP Chief sukantama jumdar went hospital to meet Mithun Chakraborty watch

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। 73 साल के एक्टर के सीने में तेज दर्द उठने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच मिथुन दा की सेहत का हाल जानने के लिए पश्चिम बंगाल के बीजेपी चीफ सुकंता मजूमदार उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे।

मिथुन दा की हालत में सुधार

10 फरवरी को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। ऐसे में आनन-फानन में एक्टर को कोलकाता के (Mithun Chakraborty) अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। हालांकि,अब उनकी तबीयत में सुधार आया है। वहीं, कहा जा रहा है कि उन्हें Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) या आसान भाषा में कहें तो ब्रेन स्ट्रोक आया था।

यह भी पढ़ें- पहले हीरोइन का मर्डर, अब उसी फिल्म के डायरेक्टर के घर हुआ बड़ा कांड

बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

एक्टर की हेल्थ को लेकर उनके बेटे मिमोह ने भी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, “अब उनके पिता की तबीयत एकदम ठीक है। उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। हालांकि बाद में मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि अभिनेता को ब्रेन स्ट्रोक आया था।” बता दें कि बीते महीने 26 जनवरी को एक्टर को पद्म विभूषण से सम्मानित करने की घोषणा हुई थी। की गई थी।

First published on: Feb 11, 2024 08:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.