---विज्ञापन---

Birthday Wish: डॉ. श्रीराम नेने ने रोमांटिक अंदाज में माधुरी दीक्षित को किया बर्थडे विश

मुंबई। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 55वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर हर कोई उनको बर्थडे विशेज भेज रहा है। चाहे फिर वो उनके चाहने वाले फैंस हो या बीटाउन के सितारे। मगर कहते हैं ना कि कोई कितना भी खास अंदाज में शुभकामनाएं दें, वो इतनी खास नहीं लगती, जितनी की अपने […]

मुंबई। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 55वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर हर कोई उनको बर्थडे विशेज भेज रहा है। चाहे फिर वो उनके चाहने वाले फैंस हो या बीटाउन के सितारे। मगर कहते हैं ना कि कोई कितना भी खास अंदाज में शुभकामनाएं दें, वो इतनी खास नहीं लगती, जितनी की अपने लाइफ पार्टनर की विशेज हमें लुभाती हैं। ऐसा ही कुछ माधुरी के साथ भी हुआ। दरअसल, अदाकारा के पति डॉ. श्रीराम नेने ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में अपनी वाइफ को जन्मदिन विश किया है।

बता दें कि सुपरस्टार माधुरी दीक्षित के पति डॉ. नेने ने सोशल मीडिया पर अदाकारा को बर्थडे विश करते हुए एक बेहद प्यारा नोट लिखा है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की बधाई, मेरी पत्नी, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हें जिंदगी में सबकुछ बेस्ट मिले..आपको शानदार जन्मदिन और आने वाले कई अमेंजिंग सालों के लिए शुभकामनाएं’।

आगे बता दें कि डा. नेने के इस पोस्ट पर एक्सप्रेशन क्वीन माधुरी ने भी कमेंट में हार्ट शेप इमोजी भेजें हैं। इसके अलावा फैंस भी उनके इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि लोग उनकी विशेज को लाइक देकर प्यार लुटा रहे हैं। अब माधुरी दीक्षित की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित की नेट वर्थ करीब 250 करोड़ के करीब है। माधुरी आज भी किसी फिल्म के 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके साथ ही रियलिटी शो का एक सीजन जज करने के 24 से 25 करोड़ की फीस लेती हैं।

First published on: May 15, 2022 02:22 PM