Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

The Family Man 3: फैमिली मैन 3 के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज को लेकर आई बड़ी अपडेट!

The Family Man 3: वेटरन एक्टर मनोज बाजपेयी की ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज की बात करें तो इसमें द फैमिली मैन का नाम सबसे पहले लिया जाता है। मनोज बाजपेयी की ये सीरीज काफी पॉपुलर है। इस वेब सीरीज के दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं। अब फैंस बेसब्री से इस वेब […]

The Family Man 3

The Family Man 3: वेटरन एक्टर मनोज बाजपेयी की ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज की बात करें तो इसमें द फैमिली मैन का नाम सबसे पहले लिया जाता है। मनोज बाजपेयी की ये सीरीज काफी पॉपुलर है। इस वेब सीरीज के दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं। अब फैंस बेसब्री से इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं लेकिन ये इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। आखिर इसके पीछे की असली वजह क्या है वो खुद सीरीज के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने बता दी है और इसे जानने के बाद आपका दिल जरूर टूट जाएगा।

दरअसल अगर आप सोच रहे हैं कि इस साल आप द फैमिली मैन 3 देख पाएंगे तो आपका सपना अधूरा ही रहे जायेगा। क्योंकि इस सीरीज के रिलीज का इंतजार अभी काफी लंबा होने वाला है। रिलीज तो छोड़िए अभी तो इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है। ऐसा खुद मनोज बाजपेयी ने बताया है।

मनोज बाजपेयी ने दी जानकारी ?(The Family Man 3)

हाल ही में खुद मनोज बाजपेयी ने इस राज से पर्दा उठाया कि इसकी शूटिंग कब शुरू होगी। उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। उनके मुताबिक ना तो ओटीटी चैनल और ना ही अभी मेकर्स की तरफ से उन्हें कुछ हिंट मिला है। एक्टर ने बताया की कथित तौर पर उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता। हालांकि उन्होंने खुद से ही उम्मीद जताई कि वो सीरीज की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू कर सकते हैं।

पहले दो सीजन थे जबरदस्त हिट

वहीं द फैमिली मैन सीरीज के पहले दोनों सीजन सुपरहिट साबित हुए थे। हालांकि दूसरा सीजन कॉन्ट्रोवर्सी में ज्यादा घिरा दिखा लेकिन इसके बावजूद उसे काफी पसंद किया गया। बता दें इस सीरीज के दूसरे सीजन में मनोज बाजपेयी के साथ सामंथा रुथ प्रभु ने भी काम किया था। फैंस ने इस सीजन को अपना काफी प्यार भी दिया था। इसके साथ ही दूसरे सीजन को एक जबरदस्त क्लाइमैक्स के साथ छोड़ा गया था जिसे कोरोना वायरस से जोड़ा जाना था। तभी से लोग इसके आगे की कहानी जानना चाहते हैं। कहा जा रहा था कि इस साल ये सीरीज रिलीज हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

First published on: Mar 31, 2023 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.