Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

An Action Hero Box Office Collection Day 1: ‘दृश्यम 2’ और ‘भेड़िया’ के आगे ‘एन एक्शन हीरो’ का निकला दम, पहले दिन महज इतना किया कलेक्शन

An Action Hero Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ रिलीज हो चुकी है। लेकिन सिनेमाघरों में पहले से लगी अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ और  वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के कारण बॉक्स ऑफिस पर ये ज्यादा कमाई करते नहीं दिख रही है। ओपनिंग डे पर ही […]

An Action Hero Box Office Collection Day 1
An Action Hero Box Office Collection Day 1

An Action Hero Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ रिलीज हो चुकी है। लेकिन सिनेमाघरों में पहले से लगी अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ और  वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के कारण बॉक्स ऑफिस पर ये ज्यादा कमाई करते नहीं दिख रही है। ओपनिंग डे पर ही ‘एन एक्शन हीरो’ की कमाई की रफ्तार धीमी रही है। आईये जानते हैं रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

‘एन एक्शन हीरो’ का ओपनिंग डे कलेक्शन

अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि वरुण धवन की ‘एन एक्शन हीरो’ के लिए पहले से बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए बैठी अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ और  वरुण धवन की ‘भेड़िया’ को टक्कर देना आसान नहीं है। यही कारण है कि रिलीज के पहले दिन इस फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी रही है। ओपनिंग डे पर ‘एन एक्शन हीरो’ ने महज 1.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

और पढ़िए ‘एन एक्शन हीरो’ ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, क्या वीकेंड पर होगा हल्ला बोल!

इस दिन रिलीज हुई फिल्म

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यपूर्ण सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ पर्दे पर दस्तक दिया है। ‘एन एक्शन हीरो’ कल यानी 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।

40 करोड़ रुपये के बजट में बनी है फिल्म

फिल्म के बजट की बात करें तो, बताया जा रहा है कि ‘एन एक्शन हीरो’ 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया हैं। आयुष्मान खुराना इस मूवी में एक सुपरस्टार के रोल में हैं और दूसरे अहम किरदार में एक्टर जयदीप अहलावत हैं। जयदीप इस फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं।

फिल्म इन्हीं दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। वैसे,आयुष्मान की ये पहली फिल्म है जिसमें कोई हीरोइन नहीं हैं। हालांकि फिल्म में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर जरूर है। अब सभी की निगाहें वीकेंड पर है। उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को इस फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है। हालांकि, अब आने वाले दिनों में ही ये साफ होगा कि दर्शकों से इस फिल्म को कितना सपोर्ट मिला।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 04:01 PM