---विज्ञापन---

अयोध्या में रणबीर और कैटरीना के बीच दिखीं दूरियां, वायरल फोटो में एक्स कपल पर अटकी लोगों की निगाहें

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Viral Photo: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर को राम मंदिर समारोह में एक ही फ्रेम में कैप्चर किया गया।

ram mandir katrina kaif ranbir kapoor alia vicky kaushal
ram mandir katrina kaif ranbir kapoor alia vicky kaushal

Ranbir Kapoor Katrina Kaif Viral Photo: आज का दिन हर देशवासी के लिए खास है, क्योंकि सब लोग 22 जनवरी का पलके बिछाए इंतजार कर रहे थे। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ayodhya Ram Mandir) में बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स ने भी शिरकत की है। वैसे तो आज अयोध्या फिल्मी सितारों से सजा हुआ है, राम मंदिर समारोह से लगातार सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। मगर आज एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) , आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल साथ में दिख रहे हैं और फैंस की निगाहें रणबीर और कैटरीना पर ठहर गई हैं।

एक साथ दिखें एक्स कपल (Ranbir Kapoor Katrina Kaif Viral Photo)

राम मंदिर समारोह (Ayodhya Ram Mandir) में रणबीर कपूर जहां अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ पहुंचे। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी इस इवेंट में शामिल हुए। चारों स्टार्स की साथ में कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं और फैंस एक्स कपल कैटरीना और रणबीर को काफी समय बाद एक ही फ्रेम में देखकर काफी खुश हो गए हैं। रणबीर और कैटरीना ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है और मगर फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दोनों कभी साथ नहीं दिखें है और अक्सर ही एक दूसरे से दूर-दूर रहते हैं।

एक फ्रेम में रणबीर-कैटरीना (Ranbir Kapoor Katrina Kaif Viral Photo)

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना जैसे दिग्गज सेलेब्स रामलाल प्राण प्रतिष्ठा(Ayodhya Ram Mandir) इवेंट में शामिल हुए हैं। बॉलीवुड के सभी सितारों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें आलिया के पीछे रणबीर खड़े हैं और वो कैमरे की बजाय दूसरी साइड देख रहे हैं। वही, विक्की कौशल के साइड में खड़ी कैटरीना कैफ खड़ी हैं। इसके अलावा हर फोटो में विक्की और आलिया एक्स कपल के बीच में दिख रहे हैं और दोनों की बॉडी लेग्वेज में दूरियां साफ दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: अमिताभ-अभिषेक से लेकर चिंरजीवी-रामचरण तक ये सितारें पहुंचे राम मंदिर, वायरल हुए वीडियो

यूजर्स के रिएक्शन (Ranbir Kapoor Katrina Kaif Viral Photo)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को एक फ्रेम में देखकर जहां दोनों के फैंस खुश हो रहे हैं। तो वही, नेटिजन्स इन दोनों को साथ देखकर जमकर मजे भी ले रहे हैं। कैटरीना और रणबीर की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती थी। ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते थे। आज दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं, मगर दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल नहीं है। जहां दीपिका-रणबीर आज अच्छे दोस्त हैं, लेकिन कैटरीना के साथ रणबीर के बीच दूरियां दिखती हैं। एक यूजर ने इनको साथ देखकर फोटो पर कॉमेंट कर लिखा, क्या किस्मत है अपने पास्ट और प्रेजेंट के साथ राम मंदिर के दर्शन कर रहे हैं।

First published on: Jan 22, 2024 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.