---विज्ञापन---

Ayan Mukerji Direct War 2: सिद्धार्थ आनंद नहीं अब War 2 के डायरेक्टर बनेंगे ये शख्स, सामने आई ये बड़ी अपडेट

Ayan Mukerji Direct War 2: अयान मुखर्जी जल्द ही ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म वॉर के सीक्वल का निर्देशन करते नजर आएंगे। हाल ही में अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल में फिलहाल थोड़ा और वक्त लगेगा क्योंकि उनकी स्क्रिप्ट को और काम करने की जरूरत है। इस बीच ऐसी खबरे सामने आ […]

Ayan Mukerji

Ayan Mukerji Direct War 2: अयान मुखर्जी जल्द ही ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म वॉर के सीक्वल का निर्देशन करते नजर आएंगे। हाल ही में अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल में फिलहाल थोड़ा और वक्त लगेगा क्योंकि उनकी स्क्रिप्ट को और काम करने की जरूरत है। इस बीच ऐसी खबरे सामने आ रही हैं की अभी वो ‘वॉर 2’ का निर्देशन करेंगे।

हालांकि अयान मुखर्जी ने अभी तक खुद इस बात की पुष्टि नहीं की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक ‘खास फिल्म’ बनाने वाले हैं लेकिन फिल्म का नाम नहीं बताया। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ‘वॉर 2’ होगी जो यशराज बैनर की स्पाई वर्ल्ड का एक हिस्सा है।

अयान मुखर्जी ने किया पोस्ट

अयान ने अपने पोस्ट में लिखा, “मेरे पास शेयर करने के लिए एक और खबर भी है… ब्रह्मांड ने मुझे हाल ही में एक बहुत ही खास फिल्म में कदम रखने और निर्देशन करने का एक बहुत ही खास मौका दिया है! फिल्म क्या है उस पर जब समय सही होगा तब बात करेंगे। एक मौका जो मुझे चुनौती देता है और मुझे बहुत उत्साहित करता है … एक जहां मैं सीखूंगा, प्रेरित होऊंगा और जहां मैं बढ़ूंगा! इसलिए, मैंने इसे लेने का फैसला किया है !!”

आदित्य चोपड़ा को पसंद को आए अयान मुखर्जी

एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ के स्पाई वर्ल्ड की फिल्मों के लिए निर्देशकों का चुनाव खुद कर रहे हैं। अयान ने बड़ी हिट फिल्में दी हैं जो सभी दर्शकों के हर तरह के लोगों को पसंद आती हैं। साथ ही वो ये भी साबित कर चुके हैं कि बिग स्केल पर फिल्म कैसे बनाई जाती है। ऐसे में ”वॉर 2” के लिए वो किसी यंग टैलेंट को मौका देना चाहते हैं।

वॉर 2 का निर्देशन नहीं करेंगे सिद्धार्थ आनंद!

बीते समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि सिद्धार्थ आनंद ही वॉर 2 के अगले पार्ट का निर्देशन करेंगे लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार उनको इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है और अयान मुखर्जी की एंट्री हो गई है। कुछ समय पहले सिद्धार्थ ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए वॉर 2 का जिक्र किया था। ये पूछे जाने पर कि क्या ‘फाइटर’ के बाद, वो ‘वॉर 2’ या ‘पठान 2’ पर काम शुरू करेंगे। सिद्धार्थ ने कहा, “ईमानदारी से अभी तक कोई प्लान नहीं है। इसलिए अभी कुछ भी नहीं है और जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा।

First published on: Apr 04, 2023 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.