---विज्ञापन---

न्यू ईयर पार्टी के लिए BF संग निकली थीं सुजैन खान, एक गलती से प्लान हुआ चौपट

Arslan Goni Forget His Passport: न्यू ईयर सेलिब्रेशन अब बस कुछ घंटे ही दूर है। ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जो अपने न्यू ईयर को खास बनाने अपने लव्ड वन्स के साथ निकल पड़े। इस लिस्ट में न्यूलीवेड अरबाज खान से लेकर रणदीप हुड्डा तक का नाम शामिल […]

Arslan Goni Forget His Passport
Arslan Goni Forget His Passport

Arslan Goni Forget His Passport: न्यू ईयर सेलिब्रेशन अब बस कुछ घंटे ही दूर है। ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जो अपने न्यू ईयर को खास बनाने अपने लव्ड वन्स के साथ निकल पड़े। इस लिस्ट में न्यूलीवेड अरबाज खान से लेकर रणदीप हुड्डा तक का नाम शामिल है। इसी कड़ी में ऋतिक रोशन की एक्स सुजैन खान को उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि वो एक गलती की वजह अंदर नहीं जा पाए।

पासपोर्ट भूल गए अर्सलान गोनी (Arslan Goni Forget His Passport)

दरअसल इस वक्त सोशल मीडिया एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पैपराजी ने अर्सलान गोनी और सुजैन खान को एयरपोर्ट पर कैप्चर किया। साफ जाहिर है कि दोनों नए साल का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर निकले थे लेकिन उसी दौरान पैपराजी ने कैप्चर किया कि अर्सलान गोनी सुजैन से कहते हैं कि वो अपना पासपोर्ट भूल गए हैं।

अर्सलान से हुई गलती

फिर क्या था जिस पल अर्सलान को एहसास हुआ कि उन्होंने कितना बड़ा ब्लंडर कर दिया वैसे ही उन्होंने पैपराजी को वीडियो कैप्चर करने से मना कर दिया। उस दौरान अर्सलान गोनी के चेहरे की रंगत ही बदल गई थी क्योंकि उन्हें एहसास हो गया था कि उनसे कितनी बड़ी गलती हो गई है। अपना पूरा बैग छानने के बाद कपल घर की तरफ लौट गए।

सालों से कर रही हैं डेट

जिस पल से सोशल मीडिया पर ये वीडियो आया है उसी पल से यूजर्स इस पर रिएक्ट करने में लग गए हैं। जहां कुछ लोगों ने इसको लेकर चिंता व्यक्त की तो वहीं कुछ लोग कपल का मजाक भी उड़ाते नजर आए हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन से तलाक लेने के बाद से फैशन डिजाइनर सुजैन खान, अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। अक्सर कपल को पार्टी से लेकर इवेंट तक में साथ देखा जाता है।

First published on: Dec 30, 2023 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.