---विज्ञापन---

एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी पर जमकर भड़के अरबाज, बोले- 2 साल बाद अब…

Arbaaz khan On Georgia Andriani: इंटरव्यू में जॉर्जिया ने ब्रेकअप का दुखड़ा रोया था। वहीं, इस पर अरबाज खान का रिएक्शन सामने आया है...

Arbaaz khan break his silence on ex girlfriend georgia andriani after statment
Arbaaz khan break his silence on ex girlfriend georgia andriani after statment

Arbaaz khan On Georgia Andriani: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी दूसरी शादी के बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की उनकी सेकेंड वाइफ शूरा खान (Arbaaz khan On Georgia Andriani) संग ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। शूरा से शादी करने से पहले और मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज ने लंबे समय तक जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे।

जॉर्जिया ने रोया ब्रेकअप का दुखड़ा

हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। शूरा से (Arbaaz khan On Georgia Andriani) अरबाज का शादी होने के बाद जॉर्जिया का एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें उन्होंने अरबाज और अपने रिश्ते की बात की थी। साक्षात्कार के दौरान जॉर्जिया ने ब्रेकअप का दुखड़ा रोया था। वहीं, इस पर अरबाज खान का रिएक्शन सामने आया है।

जॉर्जिया पर फूटा अरबाज का गुस्सा

एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,’इंटरव्यू देखकर ऐसा लग रहा है कि हम दोनों के बीच सब सही था लेकिन बिल्कुल गलत है। मेरा रिश्ता जो साल पहले ही खत्म हो चुका था। अब मुझे यहां पर बैठकर सफाई देनी पड़ रही है। जॉर्जिया और मैं सिर्फ 1 साल के लिए डेटिंग कर रहे थे। इस इंटरव्यू से ऐसा एहसास दिलाया जा रहा है कि मैं एक रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरे में गया हूं। जबकि शूरा से मिलने के डेढ़ साल पहले तक मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं था।’

यह भी पढ़ें- TBMAUJ: गर्लफ्रेंड संग शाहिद-कृति की फिल्म देखने का है प्लान, तो जरूर पढ़ लें ये खबर

दो साल पहले ही खत्म हो गया रिश्ता

जॉर्जिया पर गुस्सा करते हुए एक्टर ने आगे कहा,”जब दो साल पहले ही हम लोगों का रिश्ता खत्म हो गया था तो ये चुप क्यों थी? जबकि अब इसके बारे में बात भी करना बिल्कुल गलत है।” बता दें कि शूरा से शादी करने के बाद अरबाज काफी खूश हैं। दोनों आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं।

First published on: Feb 09, 2024 09:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.