Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anushka Sharma: ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा, बेटी के साथ शेयर किया खूबसूरत तस्वीरें

Anushka Sharma: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोलकाता में अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी की। उन्होंने सिटी ऑफ जॉय में बिताए गए पल के तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

- Advertisement -

Anushka Sharma: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कोलकाता में अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) की शूटिंग पूरी की। उन्होंने सिटी ऑफ जॉय में बिताए गए पल के तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। एक्ट्रेस की एक तस्वीर में बेटी बेटी वामिका कोहली भी नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ” ईट-प्रे-लवः माई कोलकाता फोटो डंप!”

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

पहली तस्वीर में अनुष्का हुगली नदी के किनारे प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। वह बेटी वामिका के साथ कोलकाता के लोकप्रिय कालीघाट मंदिर भी गईं और उनकी तस्वीर के अनुसार उन्होंने वहां पूजा की। वहीं एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों में मिष्टी दोई, समोसा, चाय, रसगुल्ला, मिठाई और कचौरी शामिल हैं।

यहाँ पढ़िए – Sidharth And Kiara Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा इस महीने कियारा आडवाणी संग रचाएंगे शादी! जानें कहां होगा ग्रैंड रिसेप्शन!

चार साल बाद वापसी कर रही हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा करीब चार साल बाद चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार जीरो (2018) में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक है। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

2013 में खोली थीं प्रोडक्शन हाउस

जबकि निर्माताओं ने चकदा एक्सप्रेस की रिलीज की तारीख को अंतिम रूप दे दिया है, यह 2023 की पहली छमाही में रिलीज होने की संभावना है। यह फिल्म अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा द्वारा उनकी होम प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्मज के तहत समर्थित है। अभिनेत्री ने 2013 में कर्णेश के साथ प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने विराट कोहली के साथ वामिका के जन्म लेने के बाद वो उससे दूरी बना ली थीं।

यहाँ पढ़िए – Bollywood Halloween Party: हेलोवीन पार्टी में छाए आर्यन खान, अनन्या पांडे समेत ये सितारे भी हुए शामिल

एक बयान में, अनुष्का शर्मा ने कहा, “क्लीन स्लेट फ्लिम्ज ने मेरे दृष्टिकोण को बदलने के लिए शुरू किया था कि वाणिज्यिक परियोजनाओं की तरह क्या होना चाहिए, मुझे कर्णेश को श्रेय देना होगा जिन्होंने आज सीएसएफ को आकार देने में उत्कृष्टता हासिल की है। एक नई माँ होने के नाते, जिसने पेशे से एक अभिनेत्री बनना चुना है, मुझे अपने जीवन को बिल्कुल नए अंदाज़ में संतुलित करना होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ। इसलिए, मैंने फैसला किया है कि मेरे पास जो भी समय होगा, मैं उसे अपने पहले प्यार, एक्टिंग को समर्पित करूंगी। इसलिए, मैंने सीएसएफ से दूर जाने का फैसला किया है, इस विश्वास के साथ कि सबसे सक्षम व्यक्ति, कर्णेश उसे आगे बढ़ा रहे हैं।”

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts